बॉलीवुड

इन बॉलीवुड स्टार्स के घर के बिजली का बिल है इतना, जानने के बाद आपको लग जायेगा झटका

भारत के मुंबई शहर को माया नगरी के नाम से जाना जाता है इस शहर के बारे में ऐसा कहा जाता है कि यह शहर पैसे वालों का है इस माया नगरी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेताओं के बड़े-बड़े बंगले हैं मुंबई शहर एक ऐसा स्थान है जहां पर देशभर के लोग आना पसंद करते हैं इस शहर की चमक दमक को देखकर लोग इसकी तरफ आकर्षित होते हैं रात के समय इस शहर का नजारा देखने लायक होता है यहां की ऊंची ऊंची चमचमाती बिल्डिंग लोगों का मन मोह लेती है लेकिन इस शहर में मौजूद सेलिब्रिटी के बंगलों को देखकर लोग दिन हो या रात हो हर समय उनकी तरफ आकर्षित होते चले जाते हैं लेकिन क्या आप इस बात को जानते हैं कि बॉलीवुड के इन सेलिब्रिटीज के इस आलीशान बंगले का बिजली का खर्चा कितना होता होगा शायद आप इस चीज का अनुमान भी नहीं लगा सकते लेकिन जब आप इनके बंगले का बिजली का खर्चा जानेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बॉलीवुड के ऐसे कुछ सेलिब्रिटी के बंगले का बिजली का खर्चा कितना आता है इसके विषय में जानकारी देने जा रहे हैं।

आइए जानते हैं किस सेलिब्रिटी के बंगले का बिजली का बिल कितना है

सैफ अली खान

अगर आप बॉलीवुड इंडस्ट्री के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान के एक महीने के बिल के बारे में जानेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे सैफ अली खान सिर्फ अपने कैबिन का बिल हर महीने ₹30 लाख रुपये देते हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड के सबसे दिग्गज अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड के दबंग कहे जाते हैं अगर इनके बिजली के बिल की बात की जाए तो यह किसी से कम नहीं है सलमान खान अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट के महीने का बिजली का बिल लगभग 23 लाख रुपये रुपए भरते हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान के नाम से जाने जाते हैं वैसे देखा जाए तो शाहरुख खान बिजली के बिल के मामले में भी किसी किंग से कम नहीं है इनके घर मन्नत का हर महीने का बिजली का बिल लगभग 43 लाख रुपए का है मन्नत का इंटीरियर मुंबई के सबसे खूबसूरत डिज़ाइनों में से एक माना जाता है जिसकी वजह से शाहरुख खान अपने बंगले के बिजली का बिल इतना चुकाते है।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में शहंशाह के नाम से जाने जाते है अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने जुहू स्थित बंगले में अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं और इनके बंगले का हर महीने का बिजली का आने वाला खर्चा लगभग 22 लाख रुपए तक होता है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का नाम जानी मानी मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल है दीपिका पादुकोण अपने मुंबई स्थित घर का महीने के बिजली का बिल का खर्चा 13 लाख रुपए जमा करवाती है।

आमिर खान

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान भी किसी मामले में किसी से कम नहीं है इनका अपार्टमेंट बांद्रा में स्थित है और यह अपने अपार्टमेंट के महीने का बिजली का बिल 22 लाख रुपए चुकाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button