बॉलीवुड

करीना कपूर ने सौतेले बेटे इब्राहिम संग शेयर की तैमूर की तस्वीर, एक गलती के कारण हुई ट्रोल

पटौदी खानदान की बहू और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर का परिवार अक्सर सुर्खियों में रहता है। वहीं सोशल मीडिया पर इनके परिवार की तस्वीरें भी वायरल होती रहती है। अब ऐसे में ‘सिबलिंग डे’ के मौके पर करीना कपूर ने अपने बड़े बेटे तैमूर और सैफ अली खान के सबसे बड़े बेटे इब्रहिम खान की तस्वीर पोस्ट की थी, लेकिन यूजर्स को उनकी यह तस्वीर बिल्कुल पसंद नहीं आई और एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल कर दिया। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

एब्स दिखाते नजर आए इब्रहिम और तैमूर

kareena

दरअसल, करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर साझा की थी उसमें सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा कि, “बीते कल सिबलिंग्स डे था, या फिर हर रोज होता है। टिम टिम और इग्गी..” देखा जा सकता है कि इस तस्वीर में तैमूर भी अपने बड़े भाई इब्राहिम के साथ अपने एब्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस दौरान दोनों भाई अपनी टी-शर्ट उठाकर एब्स दिखा रहे हैं। हालांकि, कई लोगों को उनकी यह तस्वीर अच्छी लगी तो कई लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई और इब्राहिम को ट्रोलिंग के निशाने पर ले लिया। दरअसल, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “लैगी (इब्राहिम) की जिप खुली है, उन्हें बता दीजिए।” एक अन्य ने लिखा कि, “इब्राहिम भाई जिप तो बंद कर लीजिए।” एक अन्य ने लिखा कि, “करीना ने गलती से बिना देखे ये तस्वीर पोस्ट की है।” इसके अलावा भी यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट्स किए।

सैफ की दूसरी बीवी हैं करीना

kareena

गौरतलब है कि करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी बीवी है। इससे पहले उनकी शादी मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी। सैफ और अमृता की शादी साल 1991 में हुई थी। इसके बाद उनके घर 2 बच्चों का जन्म हुआ जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। सारा अली खान कई फिल्मों में नजर आ चुकी है तो वहीं इब्राहिम अली खान भी करण जौहर के साथ काम कर रहे हैं। हालांकि दोनों बच्चों के जन्म के बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हो गया।

saif kareena

इसके बाद वह अभिनेत्री करीना कपूर को डेट करने लगे और साल 2012 में उन्होंने शादी रचा ली। करीना और सैफ के दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है। बता दें, करीना की बॉन्डिंग सारा और इब्राहिम के साथ भी अच्छी है और वह उनके साथ भी अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती रहती है।

saif kareena

बात करें करीना के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था जिसमें हुआ अभिनेता आमिर खान के साथ नजर आई थी। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। अब वह जल्दी ही फिल्म ‘द क्रू’ में नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button