बॉलीवुड

शाहिद की फिल्म रिलीज पर भावुक हुई पत्नी मीरा राजपूत, कहा- ‘अब तुम्हारा चमकने का….’

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय के नाम से मशहूर शाहिद कपूर की लंबे समय के बाद पर्दे पर फिल्म रिलीज हुई है, जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। जी हां, पर्दे पर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह रिलीज हो गई है, जिसका इंतजार उनके फैंस महीनों से कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर ने दमदार एक्टिंग की है, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं, शाहिद कपूर के लिए यह फिल्म टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है, जिसका इंतजार वे खुद लंबे समय से कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह छाई हुई है। हर तरफ शाहिद की फिल्म की तारीफ हो रही है। शाहिद कपूर का फिल्मी करियर काफी लंबा रहा है, लेकिन उड़ता पंजाब के बाद फिल्में खास नहीं कर पाई, जिसकी वजह से कई जानकार उनको लेकर कई तरह की आशंकाए भी जता रहे थे। इन तमाम अटकलों में यह भी कहा जा रहा था कि शाहिद कपूर अब बड़े पर्दे पर खास वापसी नहीं कर पाएंगे, लेकिन फिल्म कबीर से उन्होंने शानदार कमबैक किया है, जिसको लेकर मीरा राजपूत ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

मीरा राजपूत ने शेयर किया ये पोस्ट

पति शाहिद कपूर की बॉलीवुड में शानदार कमबैक को लेकर मीरा राजपूत काफी खुश नज़र आ रही हैं, जिसकी वजह से उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ए जमाने आजमाले रूठता नहीं फासलों से हौसला टूटता नहीं… आप पर गर्व है और यह आपके चमकने का समय है। मतलब साफ है कि मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर का हौसला अफजाई किया है, जिसे देखकर उनके पति तो खुश हो जाएंगे। मीरा राजपूत का यह मैसेज काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसे शाहिद कपूर के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

फिल्मी सितारों ने की शाहिद की तारीफ

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद बॉलीवुड के दिग्गज करण जौहर और शशांक खेतान ने कबीर सिंह की खूब तारीफ की। इतना ही नहीं, करण जौहर और शशांक खेतान ने इसमें शाहिद की एक्टिंग की खूब तारीफ की है। इन सबके अलावा शाहिद की फिल्म कबीर सिंह को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को दुबई और मुंबई से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इसीलिए यह फिल्म काफी अच्छी कमाई भी आने वाले दिनों में कर सकती है।

‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है ‘कबीर सिंह’

बताते चलें कि ‘कबीर सिंह’ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है, जिन्हें संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया था।  इतना ही नहीं, इसका हिंदी रीमेक भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया है। बता दें कि यह फिल्म शाहिद कपूर के करियर को एक नया मोड़ देने वाली साबित हो सकती है। यदि यह फिल्म आने वाले दिनों में काफी अच्छी कमाई करने में सफल रही, तो आने वाले दिनों में शाहिद का करियर अपने चरम पर पहुंच जाएगा, लेकिन अगर फ्लॉप हुई तो फिर कोई ऑप्शन नहीं बचेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button