बॉलीवुड

शादी में इन टीवी कलाकारों का लक रहा खराब, किसी ने 1 साल तो किसी ने 8 महीने में ले लिया तलाक

कहते हैं शादी सात जन्मों का बंधन है। लेकिन कुछ लोग यह रिश्ता 7 सालों तक भी नहीं निभा पाते हैं। आज का युवा शादी का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं निभा पाता। कुछ का तो एक दो साल के अंदर ही तलाक हो जाता है।

राजीव सेन और चारू असोपा (Rajeev Sen and Charu Asopa)

हाल ही में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी बीवी चारू असोपा ने तलाक लेने का निर्णय लिया है। उनके रिश्ते में खटास आना शुरू हो गई है। दोनों 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। अब 2022 में वे तलाक लेने जा रहे हैं।

वैसे सिर्फ राजीव और चारू ही नहीं बल्कि टीवी के कई ऐसा कलाकार भी हैं जिन्होंने चट मंगनी और पट तलाक ले लिया।

रश्मि देसाई और नंदीश संधू (Rashami Desai And Nandish Sandhu)

उतरन फेम रश्मि देसाई भी अपनी शादी को ज्यादा दिनों तक संभाल नहीं पाई। उन्होंने साल 2012 में अभिनेता नंदीश संधू के साथ शादी की थी। हालांकि शादी के कुछ सालों बाद ही उनके रिश्ते में खटास आना शुरू हो गई। ऐसे में दोनों 2016 में तलाक लेकर अलग हो गए। फिलहाल रश्मि अपनी सिंगल लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

राकेश बापट और रिद्धि डोगरा (Raqesh Bapat And Ridhi Dogra)

रिद्धि डोगरा टीवी की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री है। उन्होंने 2011 में राकेश बापट से विवाह किया था। शादी के शुरुआती समय में तो सब कुछ ठीक चला लेकिन फिर इनके रिश्तो में दूरियां आने लगी। नतीजन दोनों को 2019 में तलाक लेकर अलग होना पड़ा।

निशा रावल और करण मेहरा (Nisha Rawal And Karan Mehra)

मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की फेम निशा रावल ने साल 2012 में अभिनेता करण मेहरा से शादी रचाई थी। शादी को महज 9 साल ही हुए थे कि दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा होने लगा। इसलिए दोनों ने अपनी राह अलग करना सही समझा। वे 2021 में तलाक लेकर अलग हो गए।

करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम, जेनिफर विंगेट (Karan Singh Grover And Shraddha Nigam, Jennifer Winget)

करण सिंह ग्रोवर का लक शादियों के मामले में बहुत ही खराब रहा। उन्होंने जीवन में तीन शादियां रचाई जिसमें से दो फेल हो गई। उनकी पहली शादी श्रद्धा निगम से 2008 में हुई थी। शादी के ठीक है 1 साल बाद यानी 2009 में उनका तलाक हो गया।

दूसरी शादी उन्होंने जेनिफर विंगेट से 2012 में की थी। लेकिन 2014 में उनका फिर तलाक हो गया। अभी वे 2016 से बिपाशा बसु संग शादीशुदा जीवन बिता रहे हैं।

सारा खान और अली मर्चेंट (Sara Khan And Ali Merchant)

फेमस टीवी ऐक्ट्रेस सारा खान ने 2010 में बिग बॉस 4 के अंदर एक्टर अली मर्चेंट से शादी रचाई थी। लेकिन शादी के 1 साल बाद यानी 2011 में ही दोनों का तलाक हो गया। सारा पर आरोप लगा कि उन्होंने शो की टीआरपी बढ़ान के लिए शादी का झूठा नाटक किया।

दीपिका कक्कड़ और रौनक मेहता (Dipika Kakar And Raunak Mehta)

ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ ने 2011 में रौनक मेहता से शादी रचाई थी। हालांकि इस शादी से वह खुश नहीं थी इसलिए 2015 में उन्होंने तलाक ले लिया। इसके बाद 2018 में उन्होंने शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी रचा ली।

स्नेहा वाघ और अनुराग सोलंकी (Sneha Wagh And Anurag Solanki)

चंद्रगुप्त मौर्य और ज्योति ज्योति सो से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री स्नेहा वाघ ने दो शादियां की हालांकि यह दोनों ही शादियां फेल हो गई। उनकी दूसरी शादी अनुराग सोलंकी से 2015 में हुई थी। शादी के महज 8 महीने बाद दोनों का तलाक हो गया।

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी, अभिनव कोहली (Shweta Tiwari and Raja Chaudhary, Abhinav Kohli)

कसौटी जिंदगी की फेम श्वेता तिवारी की किस्मत शादी के मामले में खराब रही। उन्होंने 1998 में राजा चौधरी से शादी रचाई थी। 2012 में दोनों का तलाक हो गया। 2013 में उन्होंने अभिनव कोहली से शादी रचाई। लेकिन 2019 में उनसे भी तलाक हो गया। इन दोनों शादियों में उन्होंने दोनों पतियों पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button