मनोरंजन

भारती सिंह ने पहली बार दिखाई अपने बेटे की झलक, शेयर की फैमली फोटो

हमेशा अपनी लाजवाब कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाने वाली मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने पहली बार अपने बेटे की झलक दिखाई है। गौरतलब है कि जब से भारती सिंह ने बेटे को जन्म दिया था तभी से फैंस उनके बेटे की झलक देखने के लिए बेकरार थे।

वही कॉमेडियन के बेटे का नाम जानने के लिए भी काफी उत्सुक थे। लेकिन भारती सिंह ने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया था। इसी बीच उन्होंने बेटे संग अपने खूबसूरत तस्वीर साझा की जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं भारती सिंह और उनके बेटे की खूबसूरत तस्वीर..

bharti singh and harsh

बता दे, भारती सिंह ने 3 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद से ही उनके घर में खुशियों का माहौल है। वही हर्ष लिंबाचिया पिता बनने के बाद बहुत खुश है। इसी बीच हर्ष और भारती ने पहली बार अपने बेटे के साथ खूबसूरत तस्वीर साझा की है।

हालांकि इस तस्वीर में बेटे का चेहरा तो नहीं नजर आ रहा है लेकिन फैंस इस तस्वीर को देखकर बहुत खुश हो रहे हैं। भारती ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “परिवार”। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

मशहूर गायक सलमान अली ने लिखा कि, “माशा अल्लाह किसी की नजर ना लेंगे।” वहीं पॉपुलर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने लिखा कि, “बहुत अच्छे दोस्त।” एक अन्य ने लिखा कि, “गोला पापा में इंटरेस्टेड है।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने भारती सिंह के बेटे की इस तस्वीर पर मजेदार रिएक्शन दिए हैं। बता दे भारती सिंह अपने बेटे को प्यार से गोला बुलाती है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस कपल ने अपने बेटे का नाम ‘लक्ष्य’ रखा है। हाल ही में भारती सिंह अपने परिवार के साथ गोवा में छुट्टी एंजॉय करके वापस आई है।

bharti singh and harsh

गौरतलब है कि, भारती सिंह अपने 15 दिन के बेटे को छोड़कर ही काम पर लौट आई थी, ऐसे में उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। एक यूजर ने भारती सिंह को ट्रोल करते हुए लिखा था कि, “पैसे की ऐसी कौनसी कमी हो गई कि अभी बच्चा 15 दिन का भी नहीं हुआ और तुम शूटिंग पर आ गईं…कितनी बेरहम मां हो तुम।” एक अन्य ने लिखा कि, “बेरहम मां”

bharti singh and harsh

इस पर भारती सिंह ने कहा था कि, “हां, ये बात सही है कि मैं बहुत कम समय के बाद ही वापस काम पर आ गई हूं। मैं इसलिए वापस आई क्योंकि मैंने वर्क कमिटमेंट किए हुए थे। प्रोफेशनल लाइफ में कमिटमेंट के मायने होते हैं, लोग आप पर डिपेंडेंट भी होते हैं।

मेरा छोटा सा बेबी है, जिसके लिए घर पर पूरी फैमिली है। सिग्नल पर कई प्रेग्नेंट औरतें काम करती आपको नजर आएंगी। कई औरतें डिलिवरी के तुरंत बाद काम करती हैं। मैं भी कोई राजकुमारी नहीं हूं। मुझे अभी काम की जरूरत है। लोग चार बातें बोलेंगे, लेकिन जिस पर गुजरती है सिर्फ वही सच्चाई जानता है।”

bharti singh and harsh

बता दें, भारती और हर्ष ने साल 2017 में गोवा में धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी के चार साल बाद दिसंबर 2021 में कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। बता दें, भारती ने टीवी के मशहूर शो ‘इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी सर्कस का जादू’, ‘कहानी कॉमेडी सर्कस की’, ‘कॉमेडी नाइट्स’, ‘कॉमेडी सर्कस महासंग्राम’, ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसे कई शो में काम किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button