बॉलीवुड

‘तारक मेहता’ में कभी नहीं लौटेंगी पुरानी ‘दयाभाभी’ दिशा वकानी, अब यह एक्ट्रेस बनेंगी नई दयाबेन

एक लंबे अरसे से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दोबारा से ‘दयाभाभी’ को लाने की बात चल रही है. बता दें कि इस शो में दयाभाभी का किरदार अभिनेत्री दिशा वकानी निभाती थीं. साल 2017 में दिशा ने शो छोड़ दिया था लेकिन तब से ही उनके शो में वापसी की लगातार चर्चा हो रही है.

disha vakani

बीते कुछ समय में कई बार यह चर्चा जोर शोर से चली है कि दिशा वकानी शो में लौटेंगी. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हालिया एपिसोड में भी इस तरह की उथल पुथल देखने को मिल रही है. मेकर्स ने पूरी कोशिश की है कि दिशा को ही दोबारा शो में दयाभाभी के रोल में लाया जाए हालांकि मेकर्स की कोशिश नाकाम दिख रही है.

disha vakani

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है वो बुरी खबर है कि शो में दयाभाभी तो लौटेंगी लेकिन दिशा वकानी यह रोल नहीं निभाएंगी बल्कि मेकर्स ने दया के रोल के लिए नई अभिनेत्री को ढूंढ लिया है. लगातार दिशा की शो में वापसी की बात चल रही थी लेकिन इसी बीच दर्शकों को बड़ा झटका लगने की उम्मीद है.

rakhi vijan

अब कहा जा रहा है कि शो में दयाभाभी का किरदार अभिनेत्री राखी विजन निभाएंगी. राखी विजन जानी मानी अदाकारा हैं. बता दें कि राखी ‘देख भाई देख’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘नागिन 4’ जैसे शो में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं. वहीं उन्होंने 90 के दशक के सिटकॉम ‘हम पांच’ में स्वीटी माथुर का रोल निभाकर खूब लोकप्रियता हासिल की थी.

बताया जा रहा है कि मेकर्स की तलाश राखी के रूप में पूरी हुई है. कुछ दिनों पहले शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा था कि नई दयाभाभी के लिए ऑडीशन चल रहे हैं और अब लगता है कि उन्होंने राखी को दया के रोल के लिए फाइनल कर लिया है. जल्द ही राखी शो में दयाभाभी के रोल में देखने को मिल सकती है.

असित कुमार मोदी ने कहा था कि, ”दया भाभी आएंगी. हम चाहते हैं कि दिशा वकानी शो में दयाबेन बनकर ही वापसी करें, लेकिन साथ ही हम इस कैरेक्टर के लिए अभी ऑडिशन ले रहे हैं. अगर दिशा वापस आ जाती हैं तो बहुत अच्छा होगा क्योंकि वह फैमिली जैसी हैं.

चूंकि उनकी शो में वापसी संभव नहीं लग रही है, इसलिए हम उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं. एक मेकर के तौर पर मैं चाहता हूं कि दयाबेन वापस आए. हमारी कोशिश जारी है. आने वाले कुछ महीनों में दया भाभी भी दिख जाएंगी और भी बहुत कुछ दिखेगा”.

rakhi vijan

rakhi vijan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button