क्रिकेटबॉलीवुड

Pics : विराट-हार्दिक से युवराज तक, राहुल से पहले इन क्रिकेटर्स ने रचाई बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी सोमवार, 23 जनवरी को विवाह बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्म हॉउस पर हो रही है. राहुल और अथिया 23 जनवरी की शाम को सात फेरे लेंगे.

राहुल और अथिया की शादी के लिए ख़ास तैयारियां की गई है. 21 जनवरी को दोनों की शादी की रस्में शुरू हुई थी. वहीं अब जल्द ही दोनों हमेशा-हमेहा के लिए एक हो जाएंगे. बता दें कि राहुल किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करने वाले पहले क्रिकेटर नहीं हैं. उनसे पहले और भी भारत के कई ऐसे क्रिकेटर रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री से शदी की है. आइए भारत से कुछ ऐसी ही बॉलीवुड और क्रिकेट की जोड़ियों के बारे में बताते हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

virat kohli and anushka sharma

क्रिकेट के किंग यानी कि विराट कोहली इस सूची में हमेशा सबसे ऊपर रहते हैं सुपरस्टार बल्लेबाज और भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से शादी की थी. दोनों की शादी को पांच साल हो चुके हैं.

विराट और अनुष्का दिसंबर 2017 में इटली में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने शादी से पहले एक दूजे को लंबे समय तक डेट किया था. दोनों अब एक बेटी वामिका कोहली के माता-पिता हैं.

युवराज सिंह और हेज़ल कीच

युवराज सिंह भारत के धाकड़ क्रिकेटर रहे हैं. युवराज सिंह ने भारत के लिए गेंद और बल्ले दोनों से ही दमदार प्रदर्शन किया है. वर्षीय युवराज ने साल 2016 में हेजेल कीच से शादी रचाई थी.

बता दें कि युवराज की पत्नी हकजल बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. युवराज और हेजल अब एक बेटे ओरिओन कीच सिंह के माता-पिता हैं.

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक

hardik pandya and natasa

हार्दिक पंड्या भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर है. हार्दिक पांड्या का दिल आया था खूबसूरत अदाकारा नताशा स्टेनकोविक पर. दोनों ने साल 2020 की शुरुआत में सगाई की थी.

वहीं साल 2020 के मध्य में ही दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. इसके बाद दोनों एक बेटे के माता-पिता बने. कपल के बेटे का नाम अगस्त्य पांड्या है.

मोहम्मद अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी

mohammad azharuddin and sangeeta

मोहम्मद अजहरुद्दीन भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान है जबकि संगीता बिजलानी 80 और 90 के दशक की बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. मोहम्मद और संगीता ने 14 नवंबर, 1996 को शादी की थी. लेकिन कपल ने 14 साल बाद साल 2010 में तलाक ले लिया था.

हरभजन सिंह

हरभजन सिंह भारत के स्टार गेंदबाज रहे हैं. हरभजन सिंह ने भी बॉलीवुड अदाकारा से ही शादी की. उनकी पत्नी का नाम गीता बसरा है. दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी. दोनों अब दो बच्चों के माता-पिता हैं. कपल की बेटी का नामा हिनाया और बेटे का नाम जोवन है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button