अध्यात्म

दीवाली पर इस 1 राशि की होगी बल्ले बल्ले

इस दीवाली होने वाली है 1 राशी वालो की सबसे ज्यादा बल्ले बल्ले उसके साथ साथ और भी राशियों को होगा एस दीवाली लाभ. जानिए कोन सी है वो राशी जिस पर बरसेगा धन और होगी बल्ले बल्ल्ले. सभी राशियो के लोगो को इस दीवाली लाभ होने वाला है जिसमे कुछ लोगो को ज्यादा लाभ होगा और किसी को थोडा कम. अगर आप  ज्यादा लाभ पाना चाहते है तो इस दीवाली क्या करे उपाए उसकी जानकारी हमारी वेबसाइट पर पड़ सकते है,.

 

दीवाली पर इनमे से  1 राशि की होगी बल्ले बल्ले होगी धन की वर्षा – वो राशि नीचे दी हुई है।

Source : patrika.com

१. मेष – नए काम काज करने का योग बन सकते है और आपके जीवन में नये और सुभ समय का आगमन होगा, सभी कार्य करते वक़्त सावधानी बरते, आप बिना वजह किसी उलझन में पद सकते है इसलिए सभी कार्य सावधानी से करे.

2. वृषभ :-  आपके जीवन में नए और सुभ समाचार आयेगे. अगर आप विद्यार्थी है   तो पढाई में मन लगेगा पर स्वास्थ का   खयाल रखे.

३. मिथुन :- आपके सभी कार्यो में बरकत होगी आपके कामकाज में लाभ होगा, आप सभी काम अपनी बुद्दी और योग्यता केर करेगे. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा, याद रखे किसी फालतू के मतभेद में न पड़े. लड़ाई झगडे से दूर रहे

४. कर्क :- दोस्तों के साथ   अच्छा समय व्यतीत होगा, धार्मिक कारयो  में मन लगेगा, सिक्षा के क्षेत्र में   प्रतियोगिता में सम्फ्ता मिलेगी, स्वस्थ में   उतर चड़ाव रहेगा, वाहन से सावधानी वरते.

५. सिंह :- इस दीवाली आप पर भी माता रानी की क्रपा होने वाली है पर आपको कुछ सावधानी वर्तनी है, जैसे की फालतू के झगड़ो में ना पड़े, अपने गुस्से को काबू में रखे, अगर कही पर विवाद हो तो वह से दूर रहे

6. कन्या :- इस दीवाली आपके जीवन में सुख स्राम्द्धि आएगी, परिवार के साथ अच्छा समय  व्यतीत होगी, मन में उत्साह होगा सभी काम बनेगे.

7. तुला :- शरीर में आलस्य बढ़ेगा, याद रखे   वाद विवाद से बचे स्वास्थ्य खराबी हो सकती है, परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा और दीवाली पर आपको जरुर लाभ होगा,

8.वृश्चिक :- आपके शरीर में आलस बना रहेगा कुछ योग  परिवार वालो के साथ अच्छे से पेश आये किसी भी बात पर फालतू बहस न करे , पर चिंता ना करे  सब अच्छा होगा, इस दीवाली आपके जीवन में नए कार्यो में बढोत्तरी होगी

9. धनु :-  इस दीवाली अपनी योग्यता और बुद्धिमता के आधार पर किसी भी काम में सफलता हासिल करेंगे,  कामकाज में बरकत होगी  शुभफलों की प्रधानता रहेगी.

10. मकर :-  घर-परिवार में या मित्रों के साथ बेवजह मन-मुटाव हो सकता है इसलिए सभी से अच्छे से बर्ताव करे.   और हो सके तो फालतू के कार्य में ध्यान. दीवाली के दिन कुछ उपाए करे जिससे माता रानी की क्रपा आप पर बनी रहेगी

१1 कुंभ :- अपने कार्यो को मन लगा के करेगे जिससे आपको सफलता जरुर हासिल होगी इसके साथ साथ इस दीवाली आपके जीवन में नए कार्य और धन का लाभ होगा.

१2 मीन :- इस दीवाली  काम-काज में धन लाभ होगा और  मन प्रसन्न रहेगा नए कार्यो के करने में रूचि बढेगी और लाभ भी होगा, पर फालतू के विव्वाद से दूर रहे.

कोनसी है वो राशी जिसकी होगी बल्ले बल्ले –

Source : WebDuniya.com

कन्या वो राशी है कन्या जिसकी इस दीवाली बल्ले बल्ले होने वाली है , इस दीवाली कन्या राशी वाले लोगो को बहुत लाभ मिलने वाला है माता लक्ष्मी  की विशेष क्रपा बनी रहेगी.

 

 

 

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Back to top button