क्रिकेटबॉलीवुड

शुभमन गिल नहीं बल्कि इस एक्टर को डेट कर रही सारा तेंदुलकर! वायरल हुई दोनों की सेल्फी

‘क्रिकेट के भगवान’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहती है। सारा तेंदुलकर को लेकर अक्सर चर्चा होती रही है कि वह मशहूर क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही है और दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है, लेकिन अब इन दिनों खबर आ रही है कि सारा तेंदुलकर शुभमन गिल नहीं बल्कि अभिनेता सिद्धार्थ केरकर को डेट कर रही है। दोनों साथ में बुलेट राइड पर भी निकले जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

sara tendulkar

सेल्फी में एक्टर संग खुश दिखीं सारा
वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ केरकर और सारा तेंदुलकर ने हेलमेट पहना हुआ है और दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं। वहीं एक्टर ने सारा की कमर में भी हाथ डाला हुआ है। सोशल मीडिया पर सारा और सिद्धार्थ की तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस तस्वीर को सिद्धार्थ ने शेयर करते हुए सारा को जन्मदिन की बधाई भी दी थी।

sara tendulkar

इसके बाद सारा ने कहा था कि, ‘थैंक्यू बेस्टी। आपके साथ और भी कई एडवेंचर बाकी है।’ सिद्धार्थ ने एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह सारा तेंदुलकर के माता-पिता सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर के साथ भी सेल्फी लेते हुए नजर आ रही थी। बता दे सिद्धार्थ केरकर गोवा में रहते हैं और वह पेंटिंग करना पसंद करते हैं। उनके अकाउंट से पता चला है कि, वह एक्टर भी है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपने तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

sara tendulkar

शुभमन गिल संग सारा का हुआ ब्रेकअप
12 अक्टूबर साल 1997 को मुंबई में जन्मी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का नाम हमेशा चर्चा में रहा है। हाल ही में जब शुभमन गिल ने क्रिकेट में शानदार पारी खेली थी तो लोगों ने सारा -सारा चिल्ला कर उन्हें चियर्स किया था। बता दे सारा और शुभमन गिल अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए नजर आते हैं जिसके बाद से यह कयास लगाने लगे थे कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

sara tendulkar

हालांकि इसी बीच शुभमन की कुछ तस्वीरें पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ वायरल हो गई जिसके बाद यह चर्चा होने लगी कि शुभमन सारा तेंदुलकर नहीं बल्कि सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। वही सारा तेंदुलकर के साथ उनका ब्रेकअप हो गया है। हालाँकि इस मामले में अभी तक सारा अली खान से लेकर सारा तेंदुलकर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button