अध्यात्मजरा हटके

क्या आपको पता है बुरा वक्त आने से पहले भगवान देते हे ये 8 संकेत !

दोस्तों क्या आप जानते हैं आने वाला समय हमें संकेत के रूप में अवश्य पहले दिखाई देता है किंतु हम उन संकेतों को समझ नहीं पाते हैं और नहीं जान पाते हैं कि आने वाला भविष्य हमारे सामने किस प्रकार से आने वाला आज हम आपके सामने आने से संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको यदि आप अपनी जिंदगी में देखते हैं तो समझ जाइए कि आने वाला समय आपके लिए बुरा साबित होगा इन संकेतों पर हमेशा ध्यान रखिए क्योंकि यदि आप ध्यान रखते हैं तो इन चीजों से बचकर निकल सकते हैं और अपने आने वाले समय को अच्छा बना सकते हैं तो चलिए पढ़ते हैं आखिर वह कौन से संकेत है।

यह है 8 को संकेत जो बुरे समय को दर्शाते हैं !

Source : smedia2.intoday.in
  • जब कोई भी शादीशुदा महिला नहाने के बाद सिंदूर लगा रही होती है तो किसी भी वजह से उसके हाथ से सिंदूर की डिब्बी यदि गिर जाती है तो यह एक बहुत बुरा आने वाला समय है। इसका मतलब यह हो सकता है कि आपके पति को किसी प्रकार का नुकसान हो सकता है अथवा उसके कारोबार में या नौकरी में कोई भी समस्या उत्पन्न हो सकती है और साथ ही आपके पति का बुरे स्वास्थ्य को भी दर्शाती है।
  • कभी-कभी आपके घर में रखा हुआ दूध जो बाला नहीं होता है वह फट जाता है वह एक बुरा समय आने का संकेत देता है इसका मतलब होता है कि आपके घर में कोई वाद विवाद चढ़ने वाला है और साथ ही परिवार की सुख शांति भंग होने वाली है।
  • रातों को सपने आना नॉर्मल सी बात है यदि आपको रात्रि के समय सपने में भयानक सपने देखते हैं तो इसका अर्थ होता है कि आपके परिवार में किसी सदस्य के साथ कुछ बुरा अवश्य होने वाला है एवं उसके ऊपर किसी प्रकार की दुविधा आने वाली है।
Source : i.ytimg.com
  • यदि आपके घर में पाले गए कुत्ते या बिल्ली अन्य पालतू जानवर कुछ दिनों से किसी प्रकार की अजीब हरकतें कर रहे हो या फिर अजीब अजीब आवाजें में चिल्ला रहे हो तो समझ जाइए आपके घर में या फिर आपके मोहल्ले में किसी प्रकार की कोई बुरी खबर आने वाली है और साथ ही आपके घर में या आपके मोहल्ले में नकारात्मक शक्तियां घूम रही है इससे बचने के लिए आप अपने घर के अंदर सुंदरकांड का पाठ कराना सबसे उचित माना जाता है।
  • यदि किसी भी महिला का मंगलसूत्र किसी कारणवश भी टूट जाता है तो समझ जाइए कि उनका पति है उनके ऊपर कोई बड़ी समस्या आने वाली है इस समस्या से बचने के लिए महिला को तुलसी की पूजा करनी चाहिए।
  • जब आप घर से बाहर निकलते हैं तो मोहल्ले में किसी की भी लड़ाई झगड़ा दिखाई देता है तो समझ जाइए कि आपके रिश्तेदारों से कई मनमुटाव हो सकते हैं।
  • जब आप खाना खाने बैठते हैं पहला निवाला खाते ही आपको वह कड़वापन का महसूस होता है और बाकी निवाले सामान्य लगे तो समझ जाइए सरदारों की तरफ से किसी ने कोई ना कोई बुरी ख़बर अवश्य आने वाली है।
  • भगवान की पूजा करते समय यदि आपकी पूजा की थाली गिर जाती है तो समझ जाइए आपसे कोई देवता नाराज है इसके लिए आपको अपने घर में पूजा अथवा हवन अवश्य कराना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button