बॉलीवुड

सलमान-विवेक-ऐश्वर्या विवाद पर अभिषेक बच्चन ने किया था भाईजान का सपोर्ट, बोली थी ये बात

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनों ही वर्तमान में एक खुशहाल शादीशुदा जिन्दगी व्यतीत कर रहे हैं. शादी के 12 सालों के बाद भी इनके रिश्ते में वही प्यार और मिठास बनी हुई हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों का ही अपना एक विवादित भूतकाल रहा हैं. मसलन अभिषेक की सगाई करिश्मा कपूर से होने के बाद टूट गई थी, जबकि ऐश्वर्या का सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के साथ का लव अफेयर बहुत विवादों से घिर गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान ख़ास से ब्रेकअप करने के बाद ऐश्वर्या विवेक ओबेरॉय के करीब आने लगी थी. इसके कुछ महीनो बाद विवेक ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर सलमान खान के ऊपर आरोप लगाया था कि उन्होंने (सलमान) ने मुझे 41 बार कॉल किया और गंदी गालियाँ देते हुए ऐश्वर्या राय, रानी मुखर्जी और सोमी अली से दूरी बनाए रखने की धमकी दी. विवेक के इस बयान के बाद सलमान का बहुत नाम उछला था. हर जगह विवेक, सलमान और ऐश्वर्या के ही चर्चे हो रहे थे.

सलमान के सपोर्ट में बोले थे अभिषेक

इस विवाद पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपना रिएक्शन दिया था. इसी कड़ी में ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन ने भी इस विवाद के ऊपर एक कमेंट किया था. आपको जान हैरानी होगी कि अभिषेक का किया ये कमेंट विवेक ओबेरॉय के खिलाफ और सलमान खान के फेवर में था. जब अभिषेक से सलमान विवेक के विवाद पर पूछा गया था तो उन्होंने कहा था “फिल्म इंडस्ट्री में हम लोग ‘कोड ऑफ़ हॉनर’ (एक दुसरे की रेस्पेक्ट) का पालन करते हैं. इसमें यदि दो लोगो के बीच कोई भी समस्यां होती हैं तो इसे आपस में बातचीत कर निजी तौर पर सुलझाया जाता हैं.

दरअसल अपने इस बयान से अभिषेक ये कहना चाहते थे कि विवेक को इस मामले को लेकर प्रेस कांफ्रेंस नहीं करनी चाहिए थी, बल्कि उन्हें खुद सलमान से मिलकर ये मामला सुलझा लेना चाहिए था. बता दे कि सिर्फ अभिषेक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कुछ और बड़े सितारों ने भी इसी तरह के बयान दिए थे. तो चलिए जान लेते हैं कि किसने क्या कहा था.

करीना कपूर ने बताया था सलमान को जेंटलमैन

अभिषेक की तरह ही करीना ने भी सलमान खान के सपोर्ट में बयान दिया था. उन्होंने कहा था “यदि उसे (विवेक) को सलमान से कोई दिक्कत थी तो वो उनसे मिलकर सुलझा लेता, इस तरह प्रेस कांफ्रेंस करने की क्या जरूरत थी? मैंने भी सलमान के साथ फिल्म में काम किया हैं. वे मेरे साथ बहुत अच्छे से पेश आए थे. मेरी बहन करिश्मा भी सलमान की अच्छी दोस्त हैं. बल्कि इस विवादित घटना के समय उन्होंने सलमान को कॉल भी दिया था.

सुनील शेट्टी ने बताया था विवेक को गलत

इस मामले पर फिल्म स्टार सुनील शेट्टी ने भी अपनी राय दी थी. उन्होंने कहा था “मुझे नहीं पता विवेक की जिंदगी में क्या चल रहा हैं और वो अपनी लाइफ को किस नजरिये से देखता हैं. लेकिन एक एक्टर होने के नाते उसे इस मामले को प्रेस में नहीं ले जाना चाहिए था. यदि उसे लगता हैं कि सलमान ने गलत किया तो वो उससे मिलकर इस बारे में बात कर सकता था. इस तरह टीवी पर पर्सनल मेटर को उछालना गलत हैं. सभी को यही लगता हैं कि विवेक ने ये सब पब्लिसिटी पाने के लिए किया हैं. मैं सलमान को जनता हूँ. वे बहुत अच्छे इंसान हैं. उन्होंने मुझे बताया कि मैंने सलमान को दो या तीन कॉल जरूर किये थे लेकिन गाली या धमकी नहीं दी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button