बॉलीवुड

47 साल की उम्र में शिल्पा ने चली ऐसी चाल, देखकर फैंस का हुआ बुरा हाल, कहा- ओवर एक्टिंग : Video

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. शिल्पा शेट्टी हिंदी सिनेमा की फिट और हिट अदाकारा हैं. 47 साल की उम्र में भी शिल्पा ने खुद को काफी मेंटेन कर रखा है. 47 साल की उम्र में भी वे किसी 27 साल की लड़की की तरह नजर आती हैं.

शिल्पा शेट्टी आए दिन किसी न किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फैंस को होली की शुभकामनाएं दी थी. उन्होंने अपने घर पर फूलों की होली खेली थी और इससे पहले अपने घर पर होलिका दहन भी किया था. उन्होंने होलिका दहन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

होलिका दहन के वीडियो पर शिल्पा ट्रोल हो गई थीं. क्योंकि उन्होंने बांस की होली जलाई थी. इस वजह से उन्हें ट्रोल किया गया था. वहीं अब एक बार फिर से शिल्पा को सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल कर दिया है. कई यूजर्स ने अभिनेत्री को जमकर लताड़ लगा दी है.

हाल ही में शिल्पा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे रैंप पर वॉक कर रही हैं. वे हाल हे में बिकिनी जंपसूट पहनकर वॉक करती हुई दिखाई दीं. सोशल मींड्या पोर उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस और यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने पोस्ट किया है. शिल्पा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. शिल्पा इसमें अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से फैंस के होश उड़ा रही है. वीडियो देखने के बाद कई यूर्स ने इसे ओवर एक्टिंग बताया है.

बता दें कि हाल ही में शिल्पा सहित अन्य कई बॉलीवुड हसीनाएं लैक्मे फैशन वीक में शामिल हुई. इस दौरान एक्ट्रेसेस ने रैंप वॉक की. शिल्पा भी इस दौरान जंपसूट पहने रैंप वॉक करने पहुंची. वहीं इस दौरान वे अपने कोट को नीचे रगड़कर चलती हुई नजर आईं. इसे लेकर भी उन्हें ट्रोल होना पड़ा है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मैं यहां केवल यह देख सकती हूं कि कैसे उसने कोट को मोड़ा है और डिजाइनर के साथ न्याय करने के लिए उसे अच्छे से प्रस्तुत करने योग्य स्थिति में लाई”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”ओवर एक्टिंग के साथ ओवर कॉन्फिडेंस”.

एक यूजर ने लिखा कि, ”क्या ज़रूरत थी ऊपर के हिस्से से झाड़ू लगाने की ?”. एक ने लिखा कि, ”कोट निकालते और दूसरे हाथ में लेते-लेते आत्मविश्वास ऊपर-नीचे हो गया था”. वहीं एक अन्य यूजर ने शिल्पा को ट्रोल करते हुए कमेंट किया कि, ”ये कौन सी स्टाइल है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button