बॉलीवुड

‘फरदीन के साथ उनके पिता फिरोज के साथ भी सोई..’ सेलिना जेटली पर लगा आरोप, भड़की एक्ट्रेस

अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना देने वाली मशहूर एक्ट्रेस सेलीना जेटली अक्सर सुर्खियों में रहती है। यूं तो सेलिना जेटली काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैंस के साथ बखूबी जुड़ी हुई है और आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है।

celina

अब एक बार फिर सेलिना का नाम बड़ी तेजी से चर्चा में है। दरअसल, एक फैन ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने को-एक्टर फरदीन के साथ-साथ उनके पिता फिरोज खान के साथ भी शारीरिक संबंध बनाए थे। तो आइए जानते हैं सेलिना जेटली से जुड़ा यह पूरा मामला क्या है?

भड़की एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

celina

दरअसल, हुआ यूं कि सेलीना जेटली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। ऐसे में आए दिन वह सुर्ख़ियों में रहती है। इसी बीच एक फैन ने सेलिना को लेकर कहा कि, “सेलिना जेटली बॉलीवुड की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो फरदीन खान और उनके पिता फिरोज खान के साथ कई बार सो चुकी हैं।”

celina

इस दौरान सेलीना जेटली भी चुप नहीं बैठी और उन्होंने यूजर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि, “प्रिय श्री संधू आशा है कि इसे पोस्ट करने से आपको एक आदमी बनने के लिए बहुत आवश्यक मोटाई और लंबाई मिली और कुछ उम्मीद है कि आप अपने इरेक्टाइल डिस्फंक्शन ठीक हो जाएंगे।

आपकी समस्या को ठीक करने के अन्य तरीके हैं..जैसे एक डॉक्टर के पास जा रहे हैं, आपको इसे कभी-कभी कोशिश करनी चाहिए। ट्विटर सेफ्टी कृपया कार्रवाई करें।”बता दें, इस यूजर को न केवल सेलिना ने फटकार लगाई बल्कि उनके फैंस भी इसे जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं।

फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज

celina

बता दे हाल ही में सेलीना जेटली से एक यूजर ने शादी करने की भी बात कही थी।  उसने कहा था कि, “सेलिना जेटली को शुभकामनाएं। मेरा स्वास्थ्य ठीक नहीं है इससे पहले कि मेरी तबीयत खराब हो जाए मेरी देखभाल करने वाला कोई नहीं है जल्दी से मुझे अपने साथ ले चलो। जल्दी से जल्दी शादी कर लो मैं घर जमाई बनने के लिए तैयार हूं, मेरी जिंदगी और सेहत बचाओ।” इस पर सेलिना जेटली ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि, “मैं अपने पति और तीन बच्चों से पूछूंगी फिर बताऊंगी।”

celina

बात करें सेलिना के काम के बारे में तो उन्होंने फिल्म ‘जानशीन’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह अभिनेता फरदीन के साथ नजर आई थी। इसके बाद सेलिना ने अपने करियर में ‘नो एंट्री’, ‘गोलमाल रिटर्नस’, ‘अपना सपना मनी मनी’, ‘टॉम डिक एंड हैरी’, ‘मनी है तो हनी है’ जैसी फिल्मों में काम किया। इन दिनों वह अपने परिवार के साथ विदेश में रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button