बॉलीवुड

जीते जी पिता की अंतिम इच्छा पूरी नहीं कर पाए रणबीर, लेकिन 2 साल बाद कर रहे हैं पूरी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दोनों की यह फिल्म सितंबर में रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और उसे दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिला है. इसी बीच फैंस को कपल ने एक बड़ी खुशखबरी दी है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है. दोनों कलाकारों ने अप्रैल के मध्य में शादी की थी और अब करीब ढाई माह बाद दोनों ने बता दिया है कि वे माता-पिता बनने जा रहे हैं. आलिया भट्ट की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें वे अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं.

alia bhatt and ranbir kapoor

आलिया ने कुछ घंटों पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक पोस्ट की. एक तस्वीर में आलिया बेड पर लेटी हुई है और उनके पास रणबीर बैठे हुए हैं लेकिन उनका चेहरा नहीं दिख रहा है. इस पोस्ट को साझा करने के साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”हमारा बेबी…जल्द आ रहा है”.

alia bhatt

इस खबर के साथ ही खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. कपूर खानदान में नया सदस्य आने वाला है. कपूर परिवार काफी खुश है. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस भी खुश है. हालांकि कपूर खानदान को मलाल रहेगा कि जब नन्हा मेहमान आएगा तो ऋषि कपूर नहीं होंगे. बता दें कि ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के चलते 67 साल की उम्र में निधन हो गया था.

rishi kapoor

बता दें कि ऋषि कपूर की इच्छा थी कि वे अपने बेटे रणबीर कपूर के बच्चों के साथ खेलना चाहते थे. वे अपने पोते-पोती के साथ मस्ती करना चाहते थे लेकिन दुर्भाग्यवश वे दो साल पहले ही इस दुनिया को छोड़ चुके थे. जबकि उनके निधन के दो साल बाद तो रणबीर और आलिया की शादी हुई और अब जल्द वे माता-पिता बनेंगे.

alia bhatt

एक साक्षात्कार के दौरान ऋषि ने कहा था कि, “रणबीर को अब शादी कर लेनी चाहिए. मैंने 27 साल की उम्र में शादी कर ली थी और रणबीर तो 35 का हो गया है. तो अब रणबीर को शादी के बारे में सोचना चाहिए. वो अपनी चॉइस की किसी भी लड़की से शादी कर सकता है, हमें कोई दिक्कत नहीं है. मैं इस दुनिया से जाने से पहले अपने ग्रैंड चिल्ड्रन के साथ कुछ वक्त बिताना चाहता हूं”.

kapoors

बता दें कि आलिया और रणबीर ने इस साल 14 अप्रैल को मुंबई में शादी की थी. दोनों कलाकार फिलहाल लंदन में
मौजूद है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button