बॉलीवुड

पूल में चील करती दिखीं सलमान खान की भांजी अलीजेह, बिकनी पहन इस शख्स के साथ की मस्ती

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान का परिवार आए दिन चर्चा में रहता है। पिछले कुछ दिनों से सोहेल खान और सीमा खान का तलाक चर्चा में था। इसके अलावा सलमान खान के परिवार के कई सदस्य लाइमलाइट में रहते हैं।

alizeh agnihotri

इसी बीच सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह पुल में मस्ती करती हुई नजर आ रही है। आइए देखते हैं अलीजेह की लेटेस्ट तस्वीरें..

पूल में मस्ती करती नजर आईं अलीजेह

alizeh agnihotri

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, अलीजेह मशहूर अभिनेता विहान समत के साथ बिकनी में दिखाई दे रही है। वह सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीरें आग की तरह फैल रही है। गौरतलब है कि अलीजेह सलमान खान की बहन अलवीरा खान और अतुल अग्निहोत्री की बेटी है और आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है।

बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है अलीजेह

alizeh agnihotri

बता दें, खुद अलीजेह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने विहान के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “युद्ध कैसे शुरू होते हैं”

विहान संग अलीजेह ने की पानी में मस्ती

alizeh agnihotri

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, अलीजेह पानी के साथ मस्ती करती नजर आ रही है।  वही विहान भी पानी के साथ खेलते दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने अपने कानों में सफेद फूल भी लगाया हुआ है। इस दौरान अलीजेह ने गॉगल भी कैरी किया हुआ है। इसके अलावा दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए अली जी ने कैप्शन में लिखा कि, “हा हा हा हा हा… बहुत खुशी है की चीजें एक संघर्ष विराम के साथ खत्म हो गईं… नहीं.”

अभी फ़िल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं है अलीजेह

बात की जाए अलीजेह के करियर के बारे में तो अब तक उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं किया है। हालाँकि फिर भी वह पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक है और आए दिन उनके चर्चे होते रहते हैं। हालाँकि अलीजेह एक विज्ञापन में नजर आ चुकी है जिसमें उन्हें मामा सलमान खान ने काफी पसंद किया था।

alizeh agnihotri

इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा था। जिसमें अलीजेह अपने ब्रेसलेट, हाथ की पेटी, नेकपीस और रिंग्स को फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। वही बात की जाए विहान की तो वह अब तक ‘वर्थ’, ‘मिसमैच’ और ‘ह्यूमन्स ऑफ माई बेड’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button