बॉलीवुड

अपनी ब्रा कभी नहीं धोती है ये एक्ट्रेस, वजह पूछी तो दिया अनोखा जवाब, देखें Video

इनरवियर एक ऐसी चीज है जिस पर लोग कम ही बातें करना पसंद करते हैं। खासकर पब्लिक में तो कोई भी अपनी इनरवियर से जुड़ी बातें साझा नई करना चाहेगा। लेकिन कुछ लोग इस मामले में भी बड़े बोल्ड होते हैं। वे बिना झिझक खुलकर इस पर बात करते हैं। अब बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सई ताम्हणकर (Sai Tamhankar) को ही ले लीजिए। उन्होंने अपनी ब्रा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया।

अपनी ब्रा को लेकर सई का बड़ा खुलासा

दरअसल सई ताम्हणकर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपनी फेवरेट ब्रा को लेकर एक बड़ा खुलासा करती है। आमतौर पर लोग अपने इनरवियर जैसे चड्ढी, बानियाँ, ब्रा और पैंटी इत्यादि खुद ही धोते हैं। या फिर नौकरानी से या मशीन से धुलवा लेते हैं। लेकिन सई को अपनी ब्रा कभी धोना पसंद नहीं है। जब एक फैन ने इसकी वजह पूछी तो उन्होंने बड़ा ही अनोखा जवाब दिया।

होता ये है कि सई ताम्हणकर इंस्टा रील्स बनाती है। इसमें वह एक वॉइस पर डबिंग करती है। इस वीडियो में एक  टेक्स्ट में लिखा होता है ‘आप अपनी फेवरेट ब्रा क्यों नहीं धोती?’ इस पर साई अपनी एक फ्रेंड के साथ कहती है ‘अच्छा लगता है। बड़ा मजा आता है।’ उनका यह अनोखा जवाब सून फैंस लोटपोट हो रहे हैं। उनके इस वीडियो पर काफी दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं।

वीडियो देख फैंस ने लिए खूब मजे

एक यूजर ने लिखा ‘अपनी ब्रा के बारे में सोशल मीडिया पर ऐसी बाते कौन करता है भाई?’ फिर दूसरे ने कहा ‘आप अपनी ब्रा खुद धोएं या पड़ोसी से धुलवाएं, हमे कोई फर्क नहीं पड़ता।’ वहीं एक यूजर लिखता है ‘आपको अपनी ब्रा धोना पसंद नहीं तो मुझे दे दीजिए। मैं खुशी-खुशी इसे धो दूंगा।’ बस ऐसे ही और भी कई मजेदार कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों का हिस्सा रही सई

बता दें कि सई ताम्हणकर (Sai Tamhankar) हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। उन्हें हाल ही में फिल्म ‘मीमी’ में देखा गया था। इसमें वे कृति सैनन की सहेली बनी थी। इस रोल के लिए उन्हें आईफा बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला।

सई को हम हंटर, दुनियादारी, क्लासमेट्स, प्यार वाली लव स्टोरी जैसी कई फिल्मों में देख चुके हैं। वहीं वे कई टीवी शोज का हिस्सा भी रही हैं। सई 35 साल की तलाकशुदा एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 2013 में अमय गोसावी से शादी की थी। लेकिन 2015 में उनका तलाक हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button