बॉलीवुड

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र में लिखा- सलमान का हाल मूसेवाला जैसा कर देंगे

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की जान को ख़तरा है. सलमान खान और उनके पिता को किसी ने जान से मारने की धमकी दी है. यह खबर जैसे ही रविवार रात को सामने आई तो आग की तरह फ़ैल गई. बता दें कि पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा में इजाफ़ा कर दिया गया था.

salman khan

हाल ही में सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई है. पत्र में लिखा गया है कि जिस तरह से सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई है वैसा ही हाल सलमान खान का भी किया जाएगा. बता दें कि यह धमकी भरा पत्र सलमान के पिता सलीम को मिला है.

salman khan

सलीम खान को जॉगिंग के दौरान रविवार सुबह एक पत्र मिला था. वे रास्ते में बेंच पर बैठे थे तभी उन्हें एक धमकी भरा पत्र मिला था. पत्र में सलमान को जान से मारने की बात कही गई है. मामला फिलहाल पुलिस के पास पहुंच चुका है. पुलिस अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

salman khan with salim khan

बता दें कि इस मामले में मुंबई के बांद्रा की पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है. गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला के कत्ल की जिम्मेदारी जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली है. लॉरेंस बिश्नोई सालों पहले सलमान खान को पुलिस के सामने ही धमका चुका है. उसका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो पुलिस की गाड़ी के भीतर बैठकर पुलिस वालों के सामने ही कह रहा था कि सलमान खान को यहीं मारेंगे.

salman khan

लॉरेंस ने यह भी कहा था कि जब सलमान खान को मारेंगे तो पता चल जाएगा. लॉरेंस सलमान की हत्या के लिए साजिश भी रच चुका था. उसके गुर्गों ने सलमान के घर की रेकी भी की थी हालांकि वो और उसके गुर्गे इसमें सफल नहीं हो पाए थे. बता दें कि लॉरेंस तिहाड़ जेल में बंद है और वो जेल के भीतर से ही खूनी साजिश रचते रहता है. माना जा रहा है कि सलमान के नाम पर मिले धमकीभरे पत्र में भी लॉरेंस का हाथ हो सकता है.

salman khan

बता दें कि सलमान खान कुछ दिनों पहले IIFA अवार्ड्स 2022 के लिए अबुधाबी गए थे. इस बार IIFA का आयोजन अबुधाबी में किया गया था. जहां सलमान सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री के ढेरों सेलेब्स पहुंचे थे. सलमान ने रितेश देशमुख और मनीष पॉल के साथ मिलकर IIFA अवार्ड्स 2022 को होस्ट किया था.

salman khan

सलमान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों वे अपनी आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ पर काम कर रहे हैं. सलमान ने कुछ दिनों पहले फिल्म का एक पोस्टर साझा किया था जिसमें अभिनेता लंबे बालों में नजर आ रहे थे.

salman khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button