बॉलीवुड

सलमान को याद आए मुश्किल भरे दिन, जूते-कपड़े खरीदने के नहीं थे पैसे, सुनील शेट्टी ने की थी मदद

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते और लगन से एक बड़ा मुकाम हासिल किया है और आज वह फिल्म इंडस्ट्री के बेताज बादशाह कह जाते हैं। देश दुनिया में सलमान खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग उनकी एक झलक देखने के लिए मर मिटते हैं।

salman khan

वहीं सलमान खान एक आलीशान जिंदगी जीने के लिए भी मशहूर है। आज उनके पास किसी चीज की कमी नहीं, लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी दौर आया था जब उनके पास कपड़े और जूते खरीदने तक के पैसे नहीं थे। हाल ही में सलमान खान ने अपने संघर्ष के दिनों का जिक्र किया और बताया कि इस बुरे दिन में सुनील शेट्टी ने उनका साथ दिया। आइए जानते हैं सलमान खान ने अपने संघर्ष के बारे में क्या बताया?

अपने संघर्षों के दिनों को याद कर भावुक हुए सलमान खान

आबू धाबी में हुए आईफा अवार्ड 2022 में कई बॉलीवुड सितारों ने जमकर एंजॉय किया। इसी शो में सलमान खान भी शामिल हुए और उन्होंने यहां पर बातचीत करने के दौरान खुलासा किया कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर आया था जब उनके पास पैसों की कमी थी। इस दौरान वह बात करते हुए भावुक भी नजर आए।

बता दे, सलमान ने मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर का भी जिक्र किया और उन्हें गले लगाते हुए बताया कि, “बोनी जी ने जीवन भर मेरी मदद की है। जब मेरा करियर खराब हुआ, तो बोनी कपूर ने मुझे ‘वॉन्टेड’ फिल्म दी। उसके बाद, उन्होंने एक और फिल्म ‘नो एंट्री’ दी, जिसने मुझे करियर में वापसी करने में काफी मदद की।”

वहीं अभिनेता सुनील शेट्टी का जिक्र करते हुए सलमान खान ने कहा कि, “एक समय था, जब मेरे पास बहुत ज्यादा पैसे नहीं थे। मेरे पास मुश्किल से एक पैंट-जींस खरीदने के पैसे होते थे। उस दौरान स्टोन वाश्ड जींस का नया फैशन आया था।

मैं एक बहुत पॉपुलर स्टोर पर गया और मैंने स्टोन वाश्ड जींस और शर्ट देखी। मेरे पास सिर्फ शर्ट खरीदने के पैसे थे और मैंने शर्ट को छोड़ दिया था। सुनील शेट्टी, जो उस समय मेरे साथ मौजूद थे, उन्होंने देखा कि, शर्ट खरीदने के लिए मेरे पास पैसे नहीं है, इसलिए उन्होंने उस शर्ट को खरीदी और मुझे गिफ्ट की।”

salman khan

आगे सलमान खान ने बताया कि, “सुनील ने ये भी देखा कि, मैं एक वॉलेट देख रहा था, लेकिन उसे खरीद नहीं रहा था। बाद में वह मुझे अपने घर ले गए और वही वॉलेट गिफ्ट किया था, जो उनके पास भी था।”

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

वहीं बात की जाए सलमान खान के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ दिखाई देंगी। इसके अलावा सलमान खान के पास ‘कभी ईद कभी दिवाली’ है जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है। इसके अलावा सलमान खान का नाम इसलिए भी चर्चा में बना हुआ है कि हाल ही में उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।

salman khan

जी हां.. पंजाब इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद सलमान खान को लेकर धमकी मिली है कि उन्हें भी जान से मार दिया जाएगा। वहीं बीते रविवार को उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिला है जिसके बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं उनके घर गैलेक्सी आपर्टमेंट के पास पुलिस भी तैनात है। हालांकि सलमान खान इन सब के बावजूद शूटिंग पर गए हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button