बॉलीवुड

सलमान खान ने शेयर किया कंगना का वीडियो तो गदगद हुई कंगना बोली – अब नहीं कहूंगी कि मैं..

अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन चर्चा में रहती है। अब इन दिनों कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर सुर्खियों में है। गौरतलब है कि कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंट्रोवर्सी क्वीन है। वह एक ऐसी अभिनेत्री है जो किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती है।

इसी वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना रनौत के दुश्मन भी कम नहीं है। खैर इन दिनों कंगना रनौत को अपनी फिल्म ‘धाकड़’ के लिए जमकर सपोर्ट किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान ने भी कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ की तारीफ की है। आइए जानते हैं कंगना के बारे में क्या बोले सलमान खान?

सलमान खान ने की ‘धाकड़’ की तारीफ
दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का ट्रेलर रिलीज किया गया। हर कोई इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ कर रहा है तो वहीं सलमान खान भी इस फिल्म के लिए कंगना रनौत को सपोर्ट करते नजर आए। उन्होंने धाकड़ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया और साथ ही कैप्शन में लिखा कि, “धाकड़ की टीम को बहुत शुभकामनाएं।” सलमान खान ने इस पोस्ट को कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल को भी टैग किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


सलमान खान की पोस्ट पर कंगना ने दी प्रतिक्रिया
वही कंगना रनौत ने भी सलमान खान का शुक्रिया अदा किया और सलमान का पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा कि, “मेरे दबंग हीरो शुक्रिया, हार्ट ऑफ गोल्ड। मैं कभी ये नहीं कहूंगी कि मैं इंडस्ट्री में अकेली हूं। धाकड़ की पूरी टीम की तरफ से शुक्रिया।” बता दें, कंगना ने अपनी स्टोरी पर विद्युत जामवाल का पोस्ट भी शेयर किया है।

salman khan

अर्पिता खान की ईद पार्टी में शामिल हुई थी कंगना
गौरतलब है कि हाल ही में कंगना को सलमान खान की बहन अर्पिता खान की पार्टी में भी देखा गया था। इस दौरान वह सलमान खान से भी मिलती भी नजर आई थी। ऐसे में सलमान और कंगना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रही। बता दें, इससे पहले कंगना और सलमान को इस तरह से कम ही देखा गया है।

salman khan

कार्तिक आर्यन की फिल्म से भिड़ेगी धाकड़
बता दें, कंगना रनौत की यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दे इसी दिन मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ भी रिलीज होगी। ऐसे में देखना होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करती है। इसके अलावा कंगना  को जल्दी ही सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तेजस’ में देखा जाएगा। इस फिल्म में एक एयर फोर्स पायलट की किरदार में दिखाई देने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो कंगना की यह फिल्म साल 2022 अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा भी कंगना रनौत के खाते में ‘सीता’, ‘पॉलिटिकल ड्रामा इमरजेंसी’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स द लीजेंड’ जैसी फिल्में शामिल है।

salman khan

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म
वही बात की जाए सलमान खान के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ अहम किरदार में नजर आएगी। इसके अलावा सलमान खान के पास ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘बजरंगी भाईजान-2’ जैसी फिल्में भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button