बॉलीवुड

मां बनीं ‘हंगामा-2’ की एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष, अस्पताल से शेयर की नन्ही परी संग तस्वीरें

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री प्रणिता सुभाष मां बन चुकी है। उन्होंने एक नन्ही परी का स्वागत किया है। बता दें, प्रणिता सुभाष ने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की है। साथ ही उन्होंने हॉस्पिटल से अपनी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की जिसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें बधाई कि मैसेज मिल रहे हैं। गौरतलब है कि अप्रैल 2022 में प्रणिता ने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी साझा की थी।

उन्होंने अपने पति नितिन के साथ प्रेगनेंसी फोटोशूट भी कराया था जो काफी चर्चा में रहा था। आइए देखते हैं प्रणिता सुभाष और उनकी नन्ही परी की खूबसूरत तस्वीरें…

pranita

बता दें, प्रणिता सुभाष ने 10 जून 2022 को बेटी के जन्म की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने अस्पताल से ही तीन अलग-अलग तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। वायरल हो रही पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रणिता अपनी बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रही है। वहीं दूसरी तस्वीरों में वह अपने परिवार के साथ दिखाई दे रही है।

pranita

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पर प्रणिता सुभाष ने कैप्शन में लिखा कि, “आखिरी के कुछ दिन बहुत ही विचित्र थे, खासकर जब से हमारी बेटी ने जन्म लिया है। मैं अपने आपको भाग्यशाली मानती हूं कि मेरे पास गायनेकोलॉजिस्ट मां हैं, लेकिन उनके लिए भी यह वक्त बहुत मुश्किल था। हमारे पास डॉक्टर सुनील ईश्वर और उनकी टीम थी, जिन्होंने डिलीवरी को बहुत ही आसान बना दिया।” इसके अलावा प्रणिता ने लिखा कि, “मैं आप लोगों के साथ बेबी के बर्थ की स्टोरी साझा करने के लिए और इंतेजार नहीं कर सकती।”

pranita

बता दें, प्रणिता सुभाष ने 30 मई 2021 को बेंगलुरु के बिजनेस में नितिन राजू के साथ शादी रचाई थी। इसके बाद 16 मई 2022 को परिणीता ने अपनी पारंपरिक गोद भराई की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थी। इस दौरान उन्होंने गुलाबी बॉर्डर वाली पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी  साथ ही उन्होंने अपने लुक को ट्रेडिशनल गोल्ड ज्वेलरी से कंप्लीट किया था।

pranita

बात की जाए प्रणिता के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 2010 में फिल्म ‘पोकिरी’ से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कई साउथ इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसके अलावा उन्होंने तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। बता दे इसके अलावा प्रणिता ‘हंगामा-2’ और अजय देवगन की फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आ चुकी है।

pranita

बता दें, प्रणिता सुभाष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। प्रणिता सुभाष अक्सर अपने पति नितिन राजू के साथ भी रोमांटिक तस्वीरें साझा करती रहती है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। इसके अलावा जब से प्रणिता सुभाष ने फिल्म हंगामा-2 में काम किया है उनकी एक नई पहचान बन गई है और वही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उनके पास कई फिल्मों के ऑफर है। फिलहाल वह मां बनने के बाद अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड करने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button