बॉलीवुड

सलमान खान का जानी दुश्मन बना ये सुपरस्टार, कहा- मेरे घर में घुसे तो तुम्हारी..

बॉलीवुड में सितारों की कमी नहीं है. यहां एक से एक टैलेंटेड सितारे हैं. कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी जैसे पहले थी वैसे ही आज भी बरक़रार है जैसे कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान. ये बॉलीवुड के ऐसे खान हैं जिनकी फिल्में देखने के लिए पहले भी दर्शकों की भीड़ लगती थी और आज भी दर्शकों की भीड़ लगती है. आज हम उन्हीं में से एक खान की बात करने जा रहे हैं. आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की. बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्हें काला हिरण मामले में राहत मिली है. सलमान खान अपने गुस्से के अलावा दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. लेकिन उनका गुस्सा भी किसी से छुपा नहीं है. सलमान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. कब उनका गुस्सा किस पर फूट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. सलमान खान अपना गुस्सा बॉलीवुड के जाने-माने सितारों पर भी उतार देते हैं. उनके गुस्से का शिकार अनुराग कश्यप, अरिजीत सिंह, विवेक ओबेरॉय और रेणुका शहाणे जैसे सितारे हो चुके हैं. अब  इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. हाल ही में सलमान ने कहा था कि इंडस्ट्री के कुछ लोग उन्हें पसंद नहीं हैं. लोग सलमान के इस बयान को मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के साथ जोड़कर देख रहे हैं. लेकिन ऐसा क्यों है, चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, ऋषि कपूर की एक हरकत ने सलमान खान को काफी नाराज कर दिया है. हाल ही में उन्होंने नाम लिए बिना ही निशाना ऋषि कपूर पर साधा है. सलमान ने बयान में कहा कि इंडस्ट्री में उनका कोई दुश्मन नहीं है. पर कुछ लोग ऐसे जरूर हैं जिन्हें वह पसंद नहीं करते. एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा कि इंडस्ट्री के कुछ लोग उन्हें पसंद नहीं है लेकिन इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

सलमान ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति उनकी या उनके घरवालों की इज्जत नहीं करता तो वह भी उसकी इज्जत नहीं करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि वह ऐसे किसी भी इंसान का अपने घर में स्वागत नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि यदि कोई आपसे उम्र में बड़ा है तो उसे आपसे बदतमीजी करने का अधिकार नहीं मिल जाता.

बता दें, हाल ही में किसी बात को लेकर सोनम की शादी के रिसेप्शन पार्टी में ऋषि कपूर और सोहेल खान की पत्नी सीमा की बहस हो गयी थी. ऋषि बार-बार सलमान के बर्ताव को लेकर शिकायत कर रहे थे और इसी बीच बात हद से ज्यादा बढ़ गयी. जब इस बारे में सीमा ने सलमान को बताया तब तक ऋषि पार्टी से निकल चुके थे. हालांकि बाद में नीतू कपूर ने ऋषि के बर्ताव के लिए उनसे माफी मांग ली थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button