बॉलीवुड

बहनोई आयुष शर्मा के बर्थडे में भांजी आयत को गोद में खिलाते दिखे सलमान खान, वायरल हो रहा Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों की जन्मदिन पार्टियां बेहद खास होती हैं। सितारे अपने जन्मदिन को बेहद भव्य तरीके से मनाना पसंद करते। इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने बीते दिनों अपना 32 वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर एक्टर ने अपने परिवार और बी-टाउन के दोस्तों के लिए एक भव्य जन्मदिन की पार्टी आयोजित की। इस सेलिब्रेशन में खान परिवार के अलावा शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई बड़े-बड़े स्टार्स पहुंचे थे।

आपको बता दें कि सलमान खान ने पार्टी के लिए फंकी टी-शर्ट और रेड मखमली पेंट पहन रखा था। इस बर्थडे सेलिब्रेशन से एक बेहद प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान को भांजी आयत को गोद में लिए हुए देखा जा सकता है।

केक काटते दिखे आयुष शर्मा

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि आयुष शर्मा ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक भव्य जन्मदिन की पार्टी रखी। इस वीडियो में आयुष शर्मा को केक काटते समय अपनी बेटी आयत शर्मा को लिए हुए देखा जा सकता है। केक काटने के बाद आयुष शर्मा सभी को अपने हाथों से केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

सलमान खान भांजी को गोद में लिए नजर आए

वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटी आयत को गोद में लिए हुए आयुष शर्मा को दिक्कत हो रही थी। ऐसे में सलमान खान ने भांजी आयत की तरफ अपना हाथ बढ़ाया और उन्हें अपनी गोद में ले लिया। वहीं नन्हीं आयत भी अपने मामू की गोद में बिना किसी डर के चली गईं। आयत भी सलमान खान की गोद में काफी खुश दिख रही हैं। इस पूरी पार्टी में सलमान खान भांजी को अपनी गोद में लिए हुए सभी से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। इस पार्टी में सोहेल खान, अरबाज खान को भी देखा जा सकता है।

वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mamaraazzi (@mamaraazzi)

सामने आए वीडियो में मामू सलमान खान को अपनी प्यारी भांजी आयत को गोद में लिए देखा जा सकता है और वीडियो ने एक दूसरे के लिए उनके प्यार को साबित कर दिया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

“बिग बॉस 16” की होस्टिंग का इंतजार

आपको बता दें कि सलमान खान हाल ही में डेंगू जैसी गंभीर बीमारी की चपेट में आ गए थे, जिसके चलते भाई जान ने बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार भी होस्ट नहीं किया। उन्हें रिप्लेस कर करण जौहर को शो पर लाया गया था। इस वीडियो को देखने के बाद अब फिर से सलमान खान को “बिग बॉस 16” में होस्टिंग करते हुए देखने को लेकर फैंस बेसब्र हो रहे हैं।

लोगों का कहना है कि करण जौहर ने भले ही अच्छी होस्टिंग की हो, लेकिन वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान की बात ही अलग है। अगर सलमान खान शो पर वापसी करते हैं, तो घरवालों की तगड़ी फटकार लगने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button