बॉलीवुड

सेक्स और शादी पर संजय की बेटी त्रिशाला ने खुलकर की बात, कहा- इस वजह से लोग सेक्स नहीं करते

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त का एक बेटा है जिसका नाम शहरान दत्त है वहीं उनकी छोटी बेटी का नाम इकरा दत्त है. संजय दत्त के ये दोनों बच्चे जुड़वा है. हालांकि आपको बता दें कि संजय की एक बड़ी बेटी भी है जिनका नाम त्रिशला दत्त है. संजय अपनी पत्नी मान्यता दत्त, बेटी इकरा और बेटे शहरान के साथ भारत में रहते हैं जबकि उनकी बड़ी बेटी त्रिशला दत्त विदेश में रहती हैं.

trishala dutt

बता दें कि संज दत्त ने कुल तीन शादियां की थी. संजय की पहली पत्नी दिवंगत अभिनेत्री रिचा शर्मा थी. त्रिशाला रिचा की ही बेटी है. वहीं संजय की तीसरी पत्नी मान्यता से दो बच्चे हैं. संजय की बड़ी बेटी त्रिशाला काफी बड़ी और खूबसूरत है. त्रिशाला 34 साल की है. उनका जन्म साल 1988 में हुआ था.

trishala dutt

त्रिशाला दत्त खूबसूरती के मामले में कई बॉलीवुड अदाकाराओं पर भारी पड़ती है. सोशल मीडिया पर वे अक्सर वे ग्लैमरस अंदाज के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं. अक्सर वे सोशल मीडिया यूजर्स के साथ अपनी खूबसरत और हॉट तस्वीरें साझा करती है. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के लिए इंस्टा पर Ask me सेशन रखा था जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए.

trishala dutt

trishala dutt

इंस्टा पर Ask me सेशन के दौरान उनसे कई तरह के सवाल यूजर्स ने पूछे. वहीं एक यूजर जो की त्रिशाला का क्लाइंट भी है उसने उनसे सवाल किया कि सॉरी लेकिन अगर आपकी शादी में सेक्स नहीं हो रहा तो सामने वाला साफ है कि चीटिंग कर रहा है. बस कह दो.

trishala dutt

त्रिशाला ने उसे इस सवाल का जवाब भी दिया. उन्होंने लंबा चौड़ा जवाब देते हुए लिखा कि, ”मैं आपको कभी नहीं बताऊंगी कि क्या करना है ना ही अपने विचार थोपूंगी. आपको कैसे पता एक पति या पत्नी के बीच मेडिकल इश्यू नहीं चल रहा है? आपको कैसे पता अगर पति पत्नी में से कोई एक खास सेक्सुअल एक्ट को लेकर हिचकिचाता है और वे इसकी वजह से सेक्स करना अवॉइड कर रहे हैं”.

trishala dutt

आगे त्रिशाला ने लिखा कि, ”क्या आपको पता है उनकी शादी की सभी जानकारी का अभी भी समझदारी वाला जवाब देना बाकी है? मेरा काम है निष्पक्ष होकर सुनना और ऐसा कुछ जो आप महसूस नहीं कर पा रहे हो वो आपकी नजर में लाना. फिर अपने विचार देना. एक थेरेपिस्ट आपकी आसान तरीकों से मदद करता है. मेरा काम आपको नीचा महसूस कराना नहीं”.

trishala dutt

trishala dutt

बता दें कि संजय की बेटी त्रिशाला अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहती हैं. इन दिनों वे अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से चर्चाओं में चल रही हैं. त्रिशाला की इंस्टा पर भी अच्छी फैन फॉलोइंग है. त्रिशाला खुद को फिजियोथेरेपिस्ट बताती हैं.

trishala dutt

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button