बॉलीवुड

उसका मेरे ऊपर कोई अहसान नहीं… जब सलमान खान पर भड़क गई थीं मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मलाइका ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम नंबर किए। उनके गाने काफी पॉपुलर है। बता दे मलाइका अरोड़ा ने अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। ‘छैया छैया’ जैसे गानों से शोहरत हासिल करने वाली मलाइका अरोड़ा वर्तमान में हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। बता दे एक बार मलाइका अरोड़ा सलमान खान पर बुरी तरह भड़क गई थी। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…?

‘मुन्नी बदनाम’ से पॉपुलर हुई थीं मलाइका
दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर में सफलता हासिल करने के बाद सलमान खान के भाई और एक्टर अरबाज खान से शादी की थी। दोनों की मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई और यहां से यह दोनों दोस्त बने, धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर इन्होंने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। इसी बीच मलाइका और अरबाज खान ने साल 1991 में शादी रचा ली।

malaika arora and arbaaz khan

इसके बाद इनके घर बेटे अरहान खान का जन्म हुआ। लेकिन शादी के करीब 19 साल बाद अचानक इनके तलाक ने हर किसी को चौंका दिया। कोई भी मलाइका और अरबाज के तलाक पर यकीन नहीं कर पा रहा था। हालांकि साल 2017 में इन दोनों ने ऑफिशियल बयान देखकर अपने रिश्ते को तोड़ लिया।

अरबाज से शादी करने के बीच मलाइका ने सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ में ‘मुन्नी बदनाम’ हुआ गाना किया था जिसके लिए उन्हें भारी-भरकम रकम मिली थी और इस गाने के माध्यम से मलाइका को काफी सफलता हासिल हुई थी। हालांकि इससे पहले भी मलाइका अपनी एक पहचान बना चुकी थी।

राखी सावंत ने दिया था ऐसा बयान
एक इंटरव्यू के दौरान मशहूर एक्ट्रेस और कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने मलाइका पर कुछ ऐसा बोल दिया था जिससे वह बुरी तरह भड़क गई थी। दरअसल, राखी सावंत ने मलाइका को लेकर कहा था कि सलमान खान के परिवार से होने के चलते उन्हें सफलता हासिल हुई और उन्हीं की वजह से उन्हें आइटम गर्ल नहीं कहा गया।

इतना ही नहीं बल्कि राखी ने यह भी कह दिया था कि सलमान खान की फैमिली की वजह से मलाइका को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी इज्जत मिली और ज्यादा काम करने का मौका मिला। ऐसे में मलाइका अरोड़ा भी बुरी तरह भड़क गई थी और उन्होंने राखी सावंत को करारा जवाब देते हुए कहा था कि, “ऐसा होता तो मुझे सलमान खान की हर फिल्म में आइटम सॉन्ग करना चाहिए था। मैं सेल्फ मेड हूं सलमान खान ने मुझे नहीं बनाया है।”

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान आज भी अच्छे दोस्त हैं। जब इनका बेटा अरहान विदेश के लिए जाता है तो दोनों एक साथ छोड़ने के लिए आते हैं। हालांकि इन दिनों मलाइका जहां मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है तो वही अरबाज खान का नाम मशहूर एक्ट्रेस और विदेशी मॉडल जॉर्जिया एन्ड्रोयानी के साथ जुड़ा है।

malaika arora

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button