बॉलीवुड

शॉर्ट ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स बोले- तैमूर की निक्कर पहन ली क्या?

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान आए दिन चर्चा में रहती है। सारा अली खान सोशल मीडिया का भी काफी इस्तेमाल करती है और आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। इसी बीच सारा अली खान की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है जिसमें उनका गजब का ट्रांसफॉरमेशन दिखाई दे रहा है।

वह एकदम नए लुक में नजर आई है और पहले से ज्यादा फिट और ग्लैमरस दिखाई दी। इस दौरान सारा अली खान पर कई लोगों ने प्यार लुटाया तो कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर दिया। आइए देखते हैं सारा अली खान की लेटेस्ट तस्वीरें..

sara

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा अली खान पिंक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। जहां उन्होंने व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप पहनी हुई है तो वही पिंक कलर की छोटी सी पेंट पहने हुए दिखाई दे रही है।

इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए चश्मा भी लगाया हुआ है। जहां कुछ लोगों ने सारा अली खान के लुक को काफी पसंद किया तो वहीं कुछ लोगों को उनका यह लुक पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल किया गया.

sara

वहीं उनकी तस्वीरों पर कुछ लोगों ने कुपोषित जैसे कमेंट भी किए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “कैमरा बाहर पेट अंदर।” तो वहीं दूसरे शख्स ने लिखा, “कुपोषित लग रही हो” एक ने पूछा कि, “इतने पतले पेट और कमर पर पैंट कैसे रोक लेती हो?” इसके अलावा एक ने लिखा कि, “तैमूर की निक्कर पहन ली क्या?”

sara

बता दें, सारा अली खान मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है। हालांकि उनके माता-पिता का तलाक हो चुका है लेकिन सारा अली खान अपने पिता के बहुत करीब है और अक्सर उनके साथ नजर आती है। सारा अली खान ने मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

sara

इसके बाद उन्होंने मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में काम किया जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इसके अलावा सारा अली खान अब तक ‘कुली नंबर वन’, ‘ लव आजकल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। आखिरी बार वह मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थी जो सफल साबित हुई थी।

sara

इस फिल्म में सारा ने उत्तर प्रदेश की रिंकू का किरदार निभाया था जिसे खूब पसंद किया गया। वहीं सारा अली खान के माता-पिता सैफ अली खान और अमृता सिंह को भी उनका यह किरदार काफी पसंद आया था।

sara

बात की जाए उनके वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द ही मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आएंगी। बता दें, विक्की कौशल और सारा अली खान ने इस फिल्म की शूटिंग इंदौर में की है। पिछले दिनों इस फिल्म के सिलसिले में सारा अली खान अभिनेता विक्की कौशल के साथ करीब 1 महीना इंदौर शहर में रही थी। जहां पर इन्होंने खूबसूरत लोकेशन पर अपनी इस फिल्म की शूटिंग की थी।

sara

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button