अन्यजरा हटके

सरकारी नौकरी में सफलता प्राप्त करने के लिए करें ये 5 आसान उपाय

इस दुनिया में ऐसे बहुत से व्यक्ति हैं जो अपनी योगिता बुद्धिमानी और अपनी पसंद के किसी विशेष प्रकार के काम के लिए सभी बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं परंतु इन सबके बावजूद भी और कई प्रयासों के बाद भी प्रवेश परीक्षा में पास होने में सफलता प्राप्त नहीं कर पाते हैं जिसकी वजह से यह व्यक्ति बहुत ही निराश हो जाते हैं और इनको कुछ समझ में नहीं आता है कि इतनी मेहनत और सभी प्रयास करने के बावजूद भी उनके साथ ऐसा क्यों हुआ है जो व्यक्ति इस तरह की स्थितियों का सामना कर रहे हैं वह व्यक्ति कई ज्योतिषीय उपायों को अपनाकर अपनी पसंद कि सरकारी नौकरी प्राप्त कर सकते हैं इसके लिए आज हम आपको ऐसे 5 आसान और उपयोगी उपायों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिसको अपनाकर आप सफल हो सकते हैं।

आइए जानते हैं इन 5 उपायों के बारे में:-

  • आपको रोजाना नियमित रूप से शनि यंत्र की पूजा करनी चाहिए इस यंत्र को अपनी पूर्ण श्रद्धा और भक्ति से अपने घर में पूजा कक्ष में स्थापित कीजिए और इसके सामने सरसों के तेल का दीपक जलाइए इसके पश्चात इसके सामने 108 बार शनि मंत्र “ऊँ प्रां प्रीं प्रौं सः शनये नमः” का जाप कीजिए इस मंत्र का 40 दिनों तक 19000 बार जाप कीजिए इसके पश्चात आपको निश्चित तौर पर अच्छे रिजल्ट मिलेंगे।
  • यदि आपको सरकारी नौकरी प्राप्त करने में किसी प्रकार की बाधा आ रही है तो उसको दूर करने के लिए और मन मुताबिक रिजल्ट प्राप्त करने के लिए 21 दिनों तक रोजाना शनि स्त्रोत्र का जाप कीजिए।

www.haribhoomi.com[/caption]

  • आप शनिवार के दिन सरसों के तेल काली उड़द और तिल के बीज और काले कपड़े का दान दीजिए और जरुरतमंदों की सहायता कीजिए इसके साथ आप शारीरिक रुप से कमजोर लोगों की सेवा भी कीजिए।
  • आप शनिवार के दिन उपवास रखिए और ‘दशरथकृत शनि स्त्रोतं’ का जाप कीजिए।
  • आप 14 मुखी रुद्राक्ष को धारण कीजिए यदि इस रुद्राक्ष को धारण किया जाए तो धारण करने वाले व्यक्ति को शक्ति अधिकार नाम और प्रसिद्धि मिलती है।

नोट:- यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी तो आप नीचे दिए हुए कमेंट बॉक्स में हमको कमेंट कर सकते हैं और इस पोस्ट को अपने मित्रों के बीच शेयर भी कर सकते हैं हम आगे भी इसी प्रकार से जानने योग्य जानकारियां लेख के माध्यम से लाते रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button