अन्य

साईकिल पर ऐश संग रोमांस करते हुए नजर आएं तेजप्रताप, देखिये तस्वीर

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी भी इन दिनों सुर्खियों में है। औऱ हो भी क्यों न तेज की शादी शाही अंदाज में जो हुई। जी हां, तेजप्रताप की शादी की खूब फोटोज़ आपने जरूर देखी होगी, लेकिन शादी के बाद पहली बार नये नवेले जोड़े की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है। जहां ये क्यूट कपल रोमांस करता हुआ नजर आ रहा है। वो भी ऐसा रोमांस जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। शादी  के बाद पहली बार इन दोनों की तस्वीरें सामने आई है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

तेजप्रताप की सगाई की फोटो भी जमकर वायरल हुई थी, जिसके बाद उनकी शादी की फोटो ने मानो तूफान सा ला दिया। तेज और ऐश की जोड़ी बहुत ही कमाल की लग रही  है। इन सबके बीच अब जो आप तस्वीर देख रहे हैं, उसे देखने के बाद तो आप भी कहेंगे वाकई ये कपल एकदम परफेक्ट है। शादी को हुए भले ही अभी चंद दिन ही हुए हैं, लेकिन दोनों के बीच अंडरस्टैंडिग खूब नजर आ रही है। माना जा रहा है कि दोनों ने पहले मंदिर में जाकर अपने विवाहित जीवन का आशीर्वाद लिया।

आपने अभी तक यही देखा होगा कि नये नवेले कपल लांग ड्राइव पर जाते हैं, वो भी अच्छी सी अच्छी कार में। लेकिन तेजप्रताप यादव अपनी दुल्हनियां को साईकिल पर घूमाते हुए नजर आएं। इस दौरान ऐश्वर्या भी उनका खूब साथ निभाती हुई नजर आ रही हैं। ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि आप इस तस्वीर को देखने के बाद खुद ही इस बात को कहेंगे। बता दें कि तेजप्रताप की शादी के बाद यह पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तेज की आंखो में ऐश्वर्या खोती हुई नजर आ रही है।

सूत्रों की माने तो राबड़ी देबी ने पहले दोनों को मंदिर जाने की सलाह दी थी। जहां जाकर दोनों ने आशीर्वाद लिया।  इसके बाद दोनों ने साईकिल पर जमकर रोमांस किया। ऐश्वर्या आरंजे साड़ी में कमाल की लग रही है। तो वहीं तेज अपने पुराने अंदाज में ही सफेद कुर्ते पर नजर आएं। इसके अलावा उनके हाथ में आईफोन भी नजर आ रहा है।

याद दिला दें कि  12 मई को तेज और ऐश शादी के बंधन में बंधे थे। इससे पहले दोनों की सगाई 21 अप्रैल को हुई थी। ऐश भी राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती है। लेकिन फिलहाल इन दिनों दोनों की मैरिज लाइफ काफी चर्चे में है। हर कोई तेज और ऐश की शादी के बाद की तस्वीरे देखना चाहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button