बॉलीवुड

करीना कपूर ने लगाई जेह और तैमूर पर इस बात की पाबंदी, सास शर्मीला टैगोर ने बताई वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान आए दिन चर्चा में रहती है। उनके दोनों बेटे तैमूर और जैह की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वहीं करीना कपूर खान भी अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ती है, लेकिन इसी बीच उनकी सास यानी की मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की मां और गुजरे ज़माने की मशहूर अदाकारा शर्मिला टैगोर ने खुलासा किया है कि, करीना अपने घर में बच्चों के साथ कैसा बर्ताव करती है।

11 साल बाद फिर वापसी करेंगी शर्मीला टैगोर
दरअसल, शर्मिला टैगोर एक बार फिर अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। वह करीब 11 साल बाद फिर सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगी। रिपोर्ट की माने तो शर्मिला टैगोर फिल्म ‘गुलमोहर’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ जाने माने अभिनेता मनोज वाजपेई, सिमरन बग्गा और अमोल पालेकर दिखाई देंगे।

इसी फिल्म के सिलसिले में बातचीत करने के दौरान शर्मिला टैगोर ने अपने पोते पोतियो को लेकर भी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बेटी सोहा अली खान के बारे में कहा कि, उन्होंने बधाई का मैसेज भेजा।

sharmila tagore

पोता-पोती को लेकर क्या बोली शर्मीला?
वहीं अपने दोनों पोते जैह और तैमूर को लेकर उन्होंने कहा कि, तैमूर और जेह को अभी फिल्में देखने की अनुमति नहीं है। अभिनेत्री ने कहा कि, करीना ने अभी फिल्म देखने पर बेटों पर पाबंदी लगी रखी है। इसके अलावा सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का जिक्र करते हुए शर्मिला टैगोर ने कहा कि, “वे दोनों अब बड़े हो गए है और वे जब फिल्में देखते है तो उन्हें अच्छी लगती है।

sharmila tagore

” अपने काम को लेकर शर्मीला ने कहा कि, “उन्होंने अपने कमबैक को काफी एन्जॉय किया। बिना किसी दबाव के शूटिंग की और ऐसा लगा कि वे छुट्टियां मना रही है।”

करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म
बात की जाए करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ जाने माने अभिनेता आमिर खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे। दोनों की यह फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होगी। इसके अलावा करीना कपूर खान ओटीटी पर भी डेब्यू कर रही है।

वह जल्द ही ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में नजर आएंगी। रिपोर्ट की मानें तो करीना ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म डायरेक्टर सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही है जिसकी शूटिंग कलिम्पोंग में हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button