‘सिद्धार्थ शुक्ला वर्जिन हैं’ इस बात पर शहनाज ने दिया मजेदार रिएक्शन, Video देख खूब हंसोगे

'सिद्धार्थ शुक्ला वर्जिन हैं' इस बात पर शहनाज ने दिया मजेदार रिएक्शन, Video देख खूब हंसोगे

बिग बॉस सीजन 13 इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ हैं. इस सीजन में आए दिन कुछ ना कुछ नया या मजेदार देखने को मिलता रहता हैं. इस बार के सीजन में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी बड़ी पॉपुलर रही हैं. इन दोनों के बीच आए दिन रूठना मनाना भी चलता रहता हैं. दोनों के बीच का ये मजेदार रिश्ता दर्शकों को भी पसंद आ रहा हैं. शहनाज़ का नेचर बड़ा ही मस्तमौला टाइप का हैं. ऐसे में वो घर वालों के मजे भी लेती रहती हैं. पर इस बार उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की ही टांग खिचाई कर डाली.

दरअसल बिग बॉस का एक अनसीन विडियो इन दिनों बड़ा ही वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में वो सिद्धार्थ शुक्ला के वर्जिन होने को लेकर बातचीत कर रही हैं. विडियो में देखा जा सकता हैं कि बेडरूम के अंदर शहनाज, सिद्धार्थ, आसिम और शैफाली बैठे हुए हैं. ये सभी यहाँ एक दुसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान आसिम शहनाज़ से पूछते हैं कि क्या कभी तूने सिद्धार्थ को पुछा हैं कि इसे कैसी लड़की चाहिए? इस पर शहनाज़ बोलती हैं कि इसने आज तक ये तो बताया नहीं कि नॉमिनेट किसे किया हैं तो फिर कैसी लड़की चाहिए ये कैसे बताएगा?

इसके बाद शहनाज़ ये भी बोलती हैं कि ट्रुथ एंड डेयर गेम खेलते समय सिद्धार्थ ने बोला था कि वो वर्जिन है. अगर ये वर्जिन हैं तो फिर हम क्या है. इसके बाद शेफाली बीच में आ जाती हैं और कहती हैं कि मुझे पता हैं सिद्धार्थ को कैसी लड़की चाहिए. फिर शहनाज़ कहती हैं कि इसे तो ऐसी लड़की चाहिए जो इसकी तरह ही समझदार हो और लॉजिक वाली बातें करती हो.

इसके बाद सभी हाथ से इशारा कर बोलते हैं कि सिद्धार्थ को ‘ऐसी लड़की’ चाहिए. फिर आसिम हंसी मजाक में पूछते हैं कि ऐसी कैसी? इस पर शहनाज बोलती हैं ‘ऐसी रश्मि देसाई जैसी’. बस इसी तरह के हंसी मजाक होते रहते हैं. बता दे कि घर में शहनाज सिद्धार्थ के कुछ ज्यादा ही करीब आ गई हैं. कुछ दिनों पहले घर में जब शहनाज़ के पिता आए थे तो उन्होंने शहनाज को बोला था कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ के रिश्ते को और आगे ना बढ़ाए. वो अपने गेम पर ध्यान दे. उन्हें बेटी के हाथ में ट्राफी देखनी हैं. उस समय शहनाज़ पिता की हाँ में हाँ तो मिला ही देती हैं लेकिन बाद में फिर सिद्धार्थ से लिपटा चिपटी करने लगती है.

 


शहनाज़ और सिद्धार्थ ही घर में इस दौरान टॉप पर चल रहे हैं. शहनाज़ की सिद्धार्थ से लड़ाई भी बहुत होती हैं. एक बार सिद्धार्थ बस मजाक में शहनाज को चिढ़ा रहे थे. उन्होंने कहा था कि शहनाज़ माहिरा से जलती हैं. इस पर शहनाज़ इतनी ज्यादा भड़क गई थी कि रो रो कर खुद को ही पीटने लगी थी. इसके बाद सलमान ने उनके इस व्यवहार की बुराई भी की थी. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला अपने गुस्से को लेकर घर में बदनाम हैं. आसिम के साथ उनकी अक्सर बहुत बड़ी वाली लड़ाइयां होती रहती हैं.

Leave a Reply