दिलचस्प

पंचर वाले को दिल दे बैठी अमीर घराने की लड़की, दूल्हा बनाने के लिए खुद ही कर देती थी टायर में छेद

प्यार भी बड़ी अजीब चीज है। ये कब, कहां और किस से हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। इस प्यार में लोग जात-पात, रंग-रूप और अमीरी-गरीबी नहीं देखते हैं। अब यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस कपल की लव स्टोरी को ही देख लीजिए। इसमें प्रेमिका एक अमीर खानदान की क्यूट सी लड़की है। जबकि प्रेमी एक पंचर बनाने वाला है। इन दोनों की पहली मुलाकात और प्रेम कहानी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है।

पंचर वाले से हुआ अमीर लड़की को इश्क

आयशा और जिसैन पाकिस्तान के रहने वाले हैं। इनकी प्रेम कहानी को पाकिस्तान के ही यूट्यूबर Syed Basit Ali ने उजागर किया है। सैयद ने इस अनोखे कपल का इंटरव्यू लिया। इसमें दोनों ने अपनी प्रेम कहानी को लेकर कई रोचक बातें बताई। आयशा ने बताया कि एक बार उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। वह अपना पंचर बनाने जिसैन की शॉप पर पहुंची थी। यहीं दोनों की पहली मुलाकात भी हुई। तब आयशा ने सपने में भी नहीं सोचा था कि यही पंचर वाला उसका हमसफ़र भी बन जाएगा।

आयशा बताती हैं कि उन्हें जिसैन का व्यवहार अच्छा लगा। जब वह गाड़ी का पंचर बनवाने गई तो जिसैन ने उन्हें अच्छे से बैठाया और चाय भी पिलाई। इस दौरान वह बड़े तहजीब से पेश आया। बस यही आयशा का दिल जिसैन पर आ गया। फिर वह उनसे रोज-रोज मिलने के बहाने खोजने लगी। इसके लिए वे खुद ही अपनी गाड़ी पंचर कर देती थी। जब वह दोबारा दुकान पर जाती तो जिसैन उनसे पूछता भी ‘कल ही तो पंचर बनाया था। फिर से कैसे हो गई?’ इस पर आयशा बस एक क्यूट सी मुस्कान दे देती।

जमाने की परवाह किए बिना किया निकाह

बस फिर क्या था इनका मिलना जुलना बढ़ता चला गया और इनको आपस में प्यार हो गया। हालांकि शादी की राह इतनी आसान नहीं थी। खासकर आयशा को समाज और परिवार के तानों का सामना करना था। लेकिन अपने सच्चे प्यार को हासिल करने के लिए आयशा ने जमाने की परवाह नहीं की। और आखिर दोनों ने निकाह कर लिया। वर्तमान में ये कपल एकसाथ रहकर बेहद खुश है। आप इनकी पूरी लव स्टोरी यहां वीडियो में देख सकते हैं।

इस कपल की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। लोग इनके प्यार की मिसालें दे रहे हैं। हालांकि कुछ लोग कपल का मजाक भी उड़ा रहे हैं। वैसे जब आप किसी से प्यार करते हैं तो क्या उसकी शक्ल सूरत या बैंक बैलेंस देखते हैं? अपने अनुभव जरूर साझा करें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button