क्रिकेटमनोरंजन

जब दिनेश कार्तिक की पत्नी मुरली विजय से हुई थीं प्रेग्नेंट, बीवी और दोस्त के धोखे से टूट गए थे दिनेश

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर दिनेश कार्तिक हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। वह उस दौरान काफी सुर्खियों में रहे जब उनकी पत्नी ने उन्हें धोखा दिया और उन्हीं के करीबी दोस्त मुरली विजय से शादी रचा ली।

dinesh karthik

ऐसे में दिनेश कार्तिक ने अपनी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखा है और वह कई बार टूट चुके हैं। इसके बाद उनकी जिंदगी में दीपिका पल्लीकल आई जिन्होंने उनकी जिंदगी में खुशियां भर दी। आइए जानते हैं दिनेश कार्तिक की लाइफ के बारे में..

बचपन की दोस्त से रचाई थी शादी

बता दें, दिनेश कार्तिक ने साल 2004 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। इसके बाद यानी कि साल 2007 में उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त निकिता बंजारा के साथ शादी रचा ली। लेकिन इसी बीच निकिता बंजारा दिनेश कार्तिक के ही बेस्ट फ्रेंड मुरली विजय को दिल दे बैठी। दरअसल, मुरली विजय और कार्तिक एक समय पर एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे।

dinesh karthik

दोनों अक्सर एक दूसरे के घर आते जाते रहते थे। लेकिन धीरे धीरे मुरली विजय दिनेश कार्तिक की पत्नी के करीब आ गए और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। इतना ही नहीं बल्कि इसी बीच निकिता बंजारा प्रेगनेंट हो गई।

इस बात से दिनेश कार्तिक काफी चौक गए क्योंकि यह बच्चा उनका नहीं बल्कि मुरली विजय का था। ऐसे में उन्होंने तुरंत ही निकिता को तलाक देने का फैसला कर लिया। वहीं निकिता ने भी तलाक के दूसरे दिन ही मुरली विजय से शादी रचा ली।

dinesh karthik

पत्नी के धोखे से बुरी तरह टूट गए थे दिनेश कार्तिक

कहा जाता है कि पत्नी से मिले धोखे के बाद दिनेश कार्तिक बुरी तरह टूट गए थे। वहीं कैरियर में भी उन्हें लगातार असफलता हासिल हो रही थी। हालांकि फिर धीरे-धीरे उनकी जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी। दरअसल, साल 2013 में उनकी मुलाकात दीपिका पल्लीकल से हुई।

dinesh karthik

दीपिका ने कार्तिक को काफी सहारा दिया जिसके बाद कार्तिक डिप्रेशन से बाहर आ गए। इसके बाद इन दोनों ने करीब 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2015 में शादी रचा ली। बता दे दीपिका क्रिश्चन है जबकि दिनेश हिंदू है ऐसे में इन दोनों ने दो बार अलग-अलग धर्मों से शादी रचाई।

कौन है दीपिका पल्लीकल

बता दें, दिनेश कार्तिक की तरह दीपिका पल्लीकल भी एक मशहूर खिलाड़ी है। दीपिका स्क्वैश प्लेयर हैं। इतना ही नहीं बल्कि दीपिका एशियाई खेलों और कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक भी हासिल कर चुकी हैं।

dinesh karthik

इन दोनों ने चेन्नई में हिंदू और इसाई दोनों रीति-रिवाजों के अनुसार अपनी शादी रचाई थी। अब शादी के 6 साल बाद यह दोनों जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने हैं जिसके चलते इनके परिवार में काफी खुशियां है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button