बॉलीवुड

Video: सबके सामने छोटे कपड़ों में डांस कर रही थी श्वेता तिवारी, इस एक्टर ने गलत जगह रख दिया हाथ

श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा हैं. उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की’ टीवी धारावाहिक से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. इस धारावाहिक ने उन्हें काफी लोकप्रिय कर दिया था. श्वेता तिवारी अब टीवी धारावाहिकों में नजर नहीं आती है लेकिन वे हमेशा चर्चा में बनी रहती है.

shweta tiwari

श्वेता तिवारी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वे अपने फैंस के बीच अपनी खूबसूरती और हॉटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है. 41 की उम्र में भी वे काफी फिट और जवान नजर आती है. कभी सोशल मीडिया पर उनकी कोई तस्वीर धूम मचाती है तो कभी उनका कोई वीडियो. फिलहाल हम उनकी चर्चा आपसे उनके एक वीडियो को लेकर कर रहे हैं.

shweta tiwari

बता दें कि चाहे अब श्वेता टीवी सीरियल में नजर नहीं आती हो लेकिन वे सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. आए दिन वे किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बन जाती है. इस बार वे अपने एक वीडियो के कारण चर्चा में है जिसमें वे अभिनेता सौरभ राज जैन के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि 36 वर्षीय सौरभ राज जैन टीवी अभिनेता हैं.

टीवी सीरियल के अलावा भोजपुरी फिल्मों और बॉलीवुड में आइटम नंबर तक कर चुकी श्वेता तिवारी हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. उन्होंने म्यूजिक वीडियो ‘जादो मैं तेरे कोल सी’ में सौरभ राज जैन के साथ काम किया है. दोनों ने अपने इस म्यूजिक वीडियो का जमकर प्रमोशन भी किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)


ऐसे में जब दोनों इस म्यूजिक वीडियो के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे जहां दोनों ने मंच पर ही एक दूजे के साथ डांस किया. इस दौरान सौरभ ने श्वेता को अपनी बाहों में ले लिया था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. नीले रंग की ड्रेस में श्वेता काफी हॉट लग रही थीं.

रॉयल ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट वनपीस ड्रेस में नजर आई श्वेता ने अपने इस लुक से फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं जब उन्होंने एक्ट्रेस को मंच पर सबके सामने सौरभ के साथ डांस करते हुए देखा तो उनका दिन बन गया. दरअसल उनसे डांस करने की मांग की जाती है इस दौरान दोनों एक दूजे के साथ डांस करने लगते हैं.


सौरभ श्वेता का हाथ पकड़कर और अपना हाथ उनकी कमर पर रखकर डांस करने लगे लेकिन इस दौरान सौरभ ने गलती से श्वेता को गलत तरीके से छू लिया था. वायरल वीडियो में भी यह साफ़ नजर आ रहा है लेकिन अभिनेता ने यह जान बूझकर नहीं किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button