बॉलीवुड

अपने दुबलेपन लेकर छलका श्वेता तिवारी की बेटी पलक का दर्द, बोलीं-लोग देते हैं ऐसी सलाह

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों जमकर चर्चा में है। बता दें, पलक तिवारी ने मशहूर सिंगर हार्डी संधू के साथ ‘बिजली बिजली’ गाने से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से ही वह एक चर्चित सेलिब्रिटी बन चुकी है और लगातार सुर्खियों में रहने लगी है। वहीं सोशल मीडिया पर भी पलक तिवारी की अक्सर खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

इसके अलावा उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है लेकिन कई बार पलक तिवारी ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है। दुबली-पतली होने के कारण कई लोगों ने उन्हें कुपोषित तक कह दिया तो कई लोग उनकी ड्रेसेस को लेकर जमकर मजाक उड़ाते हैं। अब हाल ही में पलक तिवारी ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। आइए जानते हैं क्या बोली पलक तिवारी?

shweta

ट्रोलर्स को लेकर क्या बोली पलक तिवारी?

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि, पलक तिवारी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। ऐसे में आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलती है लेकिन कुछ लोग पतली होने की वजह से उनका मजाक उड़ाते हैं और उन्हें कुपोषित भी बोलते हैं। इसी मुद्दे पर बातचीत करते हुए पलक तिवारी ने कहा कि, ‘मुझे इतना ज्यादा इन सब चीजो से फर्क नहीं पड़ता, जितना की लोग सोचते हैं कि मुझे पड़ता होगा।

shweta

क्योंकि मैंने ये महसूस किया है कि ये लोग कभी खुश नहीं होंगे। उन्होंने अपनी ही एक सोच बना ली है। वह कहते हैं कि यह स्टार बहुत ज्यादा ड्रेसअप है, क्या कर रहा है, कहा जा रहा है? ये सोचते हैं। फिर मैंने सोचा, चलो मैं सिंपल तरह से बाहर जाती हूं, तब भी वह कहते हैं कि वह ऐसी दिख रही है, उसे कौन काम देगा? ऐसी तो मेरी दोस्त दिखती है’।

‘कुछ लोग खुद से ही खुश नहीं होते हैं तो दूसरों में कमी निकालते हैं’

 

इसके अलावा उन्होंने बताया कि, “अगर आपकी दोस्त दिखती है तो इसमें क्या बुरा है कि अगर कभी-कभी हम आपकी तरह लगें, हमारे में भी कुछ कमी हो, एक आंख बड़ी और दूसरी छोटी हो तो। आप किसी में खामियां क्यों निकालते हो, अगर आप खुद परफेक्ट नहीं हो तो। पूरा पॉइंट ये है कि अगर आपकी दोस्त ऐसी दिखती है तो हम आपको ही स्क्रीन पर रीप्रेजेंट करते हैं। वहीं यूजर्स के दोगलेपन को लेकर पलक ने कहा कि, ‘ऐसे लोगों को चुप ही रहना चाहिए, क्योंकि उनकी राय उनके लिए कोई मायने नहीं रखती, वह लोग खुद से ही खुश नहीं है।”

इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं पलक तिवारी

बात की जाए पलक तिवारी के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह विवेक ओबेरॉय और अरबाज खान के साथ फिल्म ‘रोजी-द सैफ्रन चैप्टर’ से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। इसके अलावा हाल ही में वह अभिनेता आदित्य सील के साथ ‘मांगता है क्या’ संगीत वीडियो में नजर आई जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। अब देखना यह है कि पलक तिवारी अपनी पहली फिल्म से दर्शकों पर जादू बिखेरने में कामयाब हो पाती है या नहीं? फैंस उनकी पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button