बॉलीवुड

टैटू के भी शौकीन थे सिद्धू मूसेवाला, शरीर पर एक-दो नहीं बनवा रखे थे 6 टैटू, देखें तस्वीरें

हाल ही में पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसे वाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वे अपने दोस्तों के साथ कहीं जा रहे थे जहां रास्ते में उनकी गाड़ी पर शूटर्स ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई जिससे कि उनकी मौत हो गई. बता दें कि अगर सिद्धू जीवित होते तो वे अपना 29वां जन्मदिन मना रहे होते.

sidhu moose wala

सिद्धू का जन्म 11 जून 1993 को पंजाब के मूसा में हुआ था. इसी स्थान के नाम पर उन्होंने अपना नाम भी रख लिया था. सिद्धू का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था. सिद्धू अपने गानों के लिए देश दुनिया में मशहूर हुए थे. वहीं वे अपने शरीर पर कई ख़ास टैटू के लिए भी फैंस का ध्यान आकर्षित करते थे. आइए अजा सिद्धू मूसे वाला की 29वीं जयंती के मौके पर आपको उनके शरीर के 6 टैटू के बारे में बताते है. सिद्धू को गायिकी, शॉपिंग, लग्जरी गाड़ियों के अलावा टैटू का भी बहुत शौक था.

दाहिने हाथ के शोल्डर और आर्म्स पर दसम ग्रंथ कोट का टैटू…

sidhu

सबसे पहले बात करते है सिद्धू के दाहिने हाथ के शोल्डर और आर्म्स पर दसम ग्रंथ कोट के टैटू की. जब सिद्धू हाफ स्लीव्स के कपड़े पहनते थे तो वे अपने इस टैटू को दिखाते हुए नजर आते थे.

स्किन मास्क का टैटू…

sidhu

सिद्धू ने अपने दाहिने हाथ पर एक और टैटू बनवा रखा था. आप तस्वीर में देख सकते है कि एक टैटू उनके दाहिने हाथ की कलाई पर बना हुआ है. यह टैटू स्किन मास्क का टैटू था.

एके 47 का टैटू…

sidhu

अपने गानों में सिद्धू बंदूकों का खूब इस्तेमाल करते थे. वे अपने कई गानों में हथियार लिए दिखते थे. वहीं उन्होंने एक टैटू एके 47 का भी बनवा रखा था. यह टैटू उनके दाहिने हाथ की बांह पर था.

हाथ पर खोपड़ी का टैटू…

sidhu

अब बात करते है सिद्धू के हाथ पर बने खोपड़ी के टैटू की. सिद्धू ने जिस स्थान पर बंदूक का टैटू बनवाया था उसके ठीक ऊपर उन्होंने खोपड़ी का टैटू भी बनवा रखा था. दिवंगत गायक का यह टैटू भी काफी चर्चा में रहा है.

लोगो का टैटू…

सिद्धू ने अपने शरीर पर एक लोगो का भी टैटू बनवा रखा था. यह टैटू उनके हाथ पर था.

धर्म गुरु का टैटू…

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) धार्मिक प्रवृत्ति के भी माने जाते थे. पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता ने अपने हाथ पर अपने धर्म गुरु का भी टैटू बनवाया था. यह टैटू उनके सीधे हाथ पर बना हुआ था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button