बॉलीवुड

‘मुझे गलत मत समझना..’ सिद्धू मुसेवाला ने अपनी आखिरी पोस्ट में कही थी ऐसी बातें, जानें वजह

पंजाब के मशहूर सिंगर और रैपर सिद्धू मूसे वाला अब हमारे बीच नहीं रहे। बता दे 29 मई की शाम को सिद्धू मूसे वाला को गोली मारकर हत्या कर दी गई जिससे पूरा देश दंग रह गया था। वही फैंस को उनकी मौत से बड़ा सदमा लगा तो वही उनके परिवार वाले इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनका बेटा महज 28 की उम्र में ही उन्हें छोड़कर चला गया। रिपोर्ट की माने तो सिद्धू अपने दोस्तों के साथ गांव जा रहे थे तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर गोली चला दी।

sidhu moose wala

ऐसे में उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बता दे सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उनका आखिरी पोस्टर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं इस वायरल पोस्ट के बारे में..

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धू का आखिरी पोस्ट
दरअसल, अपनी मौत से 4 दिन पहले ही सिद्धू मूसे वाला ने सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को साझा किया था। उन्होंने एक गाने का वीडियो साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा था कि, “इसे भूल जाओ, लेकिन मुझे गलत मत समझो।” जिस तरह का इसमें कैप्शन लिखा गया है उसे पढ़कर फैंस काफी हैरानी जता रहे हैं।

इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने तो सवाल भी किया है कि आखिर सिद्धू मूसे वाला ने इस तरह का कैप्शन क्यों दिया था? बता दे सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है और इस पोस्ट को अब तक 7,921,041 से भी ज्यादा व्यू मिल चुके हैं।


इसके अलावा सिद्धू ने अपने आखरी टि्वटर पोस्ट में भी एक बंदूक के साथ तस्वीर साझा की थी। इस इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, U DONEEEEEEE ????? कहा जाता है कि सिद्धू मुसेवाला पर गन वायलेंस को प्रमोट करने का आरोप भी लग चुका था। दरअसल सिद्धू मूसेवाला को ज्यादातर गाने और फोटोस में गन के साथ ही देखा गया था।  ऐसे में उन पर केस भी दर्ज हुआ था। रिपोर्ट की माने तो सिद्धू की जल्दी ही शादी भी होने वाली थी और उनकी मां ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी थी। हालाँकि वह इस दुनिया को अलविदा कह गए।


कनाडा में रहती है सिद्धू मुसेवाला की गर्लफ्रेंड
गौरतलब है कि 1 साल पहले ही सिद्धू मूसेवाला की सगाई हुई थी। रिपोर्ट की मानें तो उनकी मंगेतर कनाडा में पीआर कंपनी में जॉब करती है और संगरूर जिले के संग रेडी गांव की रहने वाली है। कहा जा रहा है कि दोनों की पसंद से ही यह शादी हो रही थी, लेकिन यह सपना साकार ना हो सका।

sidhu musewala

रिपोर्ट की माने तो सिद्धू अपनी मां के बहुत करीब थे उनकी मां शादी की तैयारियों में भी जुट चुकी थी। कहा तो यह भी जा रहा था कि पंजाबी सिंगर मुसेवाला इसी साल के शुरुआत में ही शादी के बंधन में बनने वाले थे, लेकिन मार्च में पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर शादी को टाल दिया गया था। रिपोर्ट की मानें तो उनकी मंगेतर का नाम अमनदीप कौर है जो काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

बता दें, सिद्धू मूसेवाला ने न सिर्फ पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई थी, बल्कि उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी कई गाने गाए थे। उन्होंने बहुत कम उम्र में बड़ा नाम कमा लिया था और देशभर में उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त थी। बता दे इंस्टाग्राम पर सिद्धू के करीब 7.2 मिलीयन फॉलोअर्स थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button