बॉलीवुड

पंचतत्व में विलीन हुए गायक KK, नम आंखों के साथ फैंस ने दी विदाई, रोते हुए बेटे ने दी मुखाग्नि

मंगलवार रात को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट के बाद हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक केके का होटल में दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया था. केके का पार्थिव शरीर कोलकाता में ही रखा गया था. वहीं उनका पोस्टमार्टम हुआ जिसके बाद उनकी पार्थिव देह मुंबई लाई गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मुंबई में आज (2 जून) केके का आत्म संस्कार वर्सोवा में कर दिया गया. फैंस और बॉलीवुड सितारों ने गायक केके को नम आँखों के साथ विदाई दी. पिता की याद में केके की बेटी ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखा तो वहीं उनके बेटे ने उन्हें मुखाग्नि दी और उनका अंतिम संस्कार किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गुरुवार दोपहर केके मुंबई के वर्सोवा में शमशान घाट में पंचतत्व में विलीन हो गए. फूलों से सजी गाड़ी से उनका पार्थिव शरीर उनके घर से शमशान घाट ले जाया गया. हजारों फैंस ने उनके अंतिम दर्शन किए. इस दौरान मुंबई में कई बॉलीवुड कलाकार भी केके को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉलीवुड को कई बेहतरीन गाने देने वाले केके का महज 53 साल की उम्र में यू चले जाना उनके फैंस को बड़ा सदमा दे गया है. हृदयगति रुकने से केके का कोलकाता में निधन हो गया था. कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके अंतिम दर्शन किए और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. वहीं मुंबई में भी उन्हें कई सेलेब्स ने उनके अंधेरी स्थित घर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की.

kk

केके का अंतिम संस्कार वर्सोवा के हिंदू शमशान भूमि में किया गया. वे दोपहर करीब एक बजे पांच तत्व में विलीन हुए.

kk

kk

जावेद अली, सलीम मर्चेंट, उदित नारायण, अभिजीत भट्टाचार्य जैसे मशहूर गायक उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे. वहीं बिग बॉस फेम और गायक राहुल वैद्य भी इस दौरान नजर आए.

बता दें कि केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुनाथ था लेकिन उन्हें केके के नाम से जाना जाता था. केके अपने लाइव कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता पहुंचे थे. उन्होंने कोलकाता में नजरूल मंच में एक परफॉर्मेंस दिया था. मंच पर ही परफॉर्मेंस के दौरान वे बार-बार तबीयी बिगड़ने की शिकायत करते रहे. मेकर्स से उन्होंने स्पॉटलाइट भी बंद करने के लिए कह दिया था.

मंगलवार रात को साढ़े आठ बजे ही शो खत्म करके केके होटल रवाना हो गए थे. होटल में उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वहां से उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. डॉक्टर्स और उनके परिवार ने मंगलवार रात को उनके निधन की पुष्टि कर दी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button