अन्य

स्मृति इरानी ने उड़ाया अपने ही बढ़ते वजन का मजाक, बोला कुछ ऐसा कि लोग पेट पकड़ हंसने लगे

समय एक ऐसी चीज हैं जो इंसान को काफी हद तक बदल देता हैं. जैसे जैसे हमारी उम्र बढ़ती जाती हैं हमारी सोच के साथ शरीर में भी बदलाव आते जाता हैं. आमतौर पर अधिकतर महिलाएं शादी के बाद उम्र बढ़ने के साथ ही मोटी भी होती जाती हैं. उनका वजन थोड़ा ज्यादा बढ़ जाता हैं. ऐसे में जब कई सालो बाद वो अपनी वर्तमान और भूतकाल की तस्वीर देखती हैं तो उसमे जमीन आसमान का अंतर दिखाई देता हैं. अक्सर लोग आने बढ़ते वजन को लेकर कोई मजाक पसंद नहीं करते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने ही वजन का मजाक बना लोगो के चेहरे पर स्माइल ला देते हैं. केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी भी एक ऐसी ही महिला हैं. स्मृति इरानी एक अच्छी राजनेता और बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ मजाकिया नेचर भी रखती हैं. स्मृति जी का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर गज़ब का होता हैं. वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

पिछले कुछ सालो में स्मृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कई जोक्स और मिम्स शेयर किये हैं. इस वजह से वे युवाओं के बीच भी काफी फेमस हो गई हैं. इसी कड़ी में हाल ही में स्मृति ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें से एक तस्वीर पुरानी हैं जबकि दूसरी वर्तमान की ही हैं. इन दोनों तस्वीरों में स्मृति अपनी करीबी दोस्त और भाजपा की सांसद दर्शना जारदोश के साथ दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को देखने पर साफ़ पता चलता हैं कि इतने सालो में स्मृति की बॉडी में कितना अंतर आया हैं. दोनों ही फोटो में स्मृति के वजन में जमीन आसमान का अंतर दिखाई दे रहा हैं. ऐसे में स्मृति ने खुद अपने वजन का मजाक उड़ाते हुए कुछ ऐसा लिखा कि हर कोई उनके सेन्स ऑफ़ ह्यूमर की तारीफ़ करने लगे.

दरअसल इस तस्वीर को शेयर करते हुए स्मृति ने लिखा कि “क्या से क्या हो गया, देखते देखते” उनका ये कैप्शन लोगो को बहुत पसंद आ रहा हैं. लोगो को ये बात बड़ी लुभा रही हैं कि स्मृति ने अपने बढ़ते वजन से शर्मिंदगी महसूस करने की बजाए खुद का ही मजाक उड़ा दिया. बता दे कि स्मृति हमेशा से ऐसी ही रही हैं. वे अपना मजाक उड़ाने में भी कोई परहेज नहीं करती हैं. मसलन एक बार जव वे बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर से एयरपोर्ट पर मिली थी तो जाह्नवी ने उन्हें आंटी बोल दिया था. ऐसे में स्मृति ने सोशल मीडिया पर जाह्नवी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा था “आंटी किस को बोला? ये आज कल के बच्चे भी ना“.

बताते चले कि इसके पहले स्मृति की एकता कपूर के साथ भी एक तस्वीर वायरल हुई थी. इसमें एकता ने बताया था कि कैसे स्मृति अपनी मन्नत पूरी होने पर 14 किलोमीटर नंगे पैर चलकर सिद्धि विनायक मंदिर गई थी. उनकी इस मन्नत को राहुल गाँधी से अमेठी में मिली शानदार जित से भी जोड़कर देखा जा रहा था. यहाँ स्मृति ने जित हासिल कर सबको चौका दिया था. वैसे आपको स्मृति ईरानी का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर कैसा लगता हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button