बॉलीवुड

अमिताभ के बगल में कुर्सी पर बैठा ये बच्चा है सुपरस्टार, लुक्स पर मरती है लड़कियां, पहचाना कौन?

सोशल मीडिया के इस दौर में फैंस के लिए अब अपने सितारों से जुड़ना बहुत ही आसान बात हो गई है। इंस्टाग्राम, फेसबुक, यूट्यूब ऐसे कई प्लेटफार्म है जिसके जरिफैंस फैंस अपने सितारों बातचीत कर सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि फैंस इनकी तस्वीरों से लेकर इनकी जिंदगी से जुड़ी छोटी से छोटी बातों पर पैनी नजर रखते हैं, वहीं जब भी इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है तो फैंस के चेहरे पर एक अजब भी खुशी देखने को मिलती है।

hrithik roshan

वही पिछले कुछ दिनों से लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारों की बचपन की तस्वीरें वायरल हो रही है। ऐसे में एक बार फिर बॉलीवुड के ही जाने-माने एक्टर की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिन्हें पहचानने में लोगों के पसीने छूट रहे हैं। तो आइए जानते हैं तस्वीर में नजर आ रहा ये बच्चा कौन है?

hrithik roshan

सबसे पहले आप ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा कुर्सी पर बैठा हुआ नजर आ रहा है। यूं तो कुर्सी पर 3 बच्चे बैठे हैं लेकिन जो सबसे पहला बच्चा है वह वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री का टॉप एक्टर है। वहीं इनके साथ अमिताभ बच्चन कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं जो अन्य शख्स के साथ स्क्रिप्ट डिस्कस कर रहे हैं।

hrithik roshan

वही बच्चा बगल में बैठा हुआ उन्हें प्यार से निहार रहा है। बता दे इस बच्चे ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। ना केवल बच्चा सुपरस्टार है बल्कि इनके माता-पिता भी इंडस्ट्री से ही जुड़े हुए हैं। यदि आप अभी भी इस बच्चे को नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपकी मदद करते हैं।

hrithik roshan

दरअसल, ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि पॉपुलर एक्टर ऋतिक रोशन है। जी हां…राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन ने अपने पिता की ही फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से साल 2000 में डेब्यू किया था। बता दे ऋतिक रोशन की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी और इस फिल्म के माध्यम से वह रातोंरात सुपरस्टार बन गए थे। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

hrithik roshan

बात करें रितिक रोशन के वर्कफ्रंट के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था। इस फिल्म में वह जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान के साथ नजर आए थे। इसके अलावा रितिक रोशन के पास ‘फाइटर’ है जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे। ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का निर्देशन किया था। बता दें ऋतिक ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button