बॉलीवुड

शादी की खबर पर भड़की सोनाक्षी, कहा- हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ गए, रोका-मेहंदी-संगीत सब फिक्स हो गया

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता जहीर इकबाल संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों कलाकारों ने हाल ही में अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. इसके साथ ही दोनों चर्चाओं में आ गए है. बता दें कि जहीर और सोनाक्षी लंबे समय से एक दूजे के साथ रिश्ते में है और अब दोनों ने अपने प्यार को दुनिया के सामने स्वीकार कर लिया है.

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा का 35वां जन्मदिन था. इस मौके और उन्हें फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिली. सोनाक्षी को सबसे ख़ास बधाई और शुभकामाएं उनके प्रेमी जहीर इकबाल से मिली. जहीर ने भी सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

sonakshi sinha

सोनाक्षी के जन्मदिन के अवसर पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से जहीर ने पोस्ट की थी. इस दौरान जहीर ने सोनाक्षी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के साथ ही उनसे अपने दिल की बात भी कह दी थी. अभिनेता ने पोस्ट में अभिनेत्री को ‘आई लव यू’ भी कह दिया था.

sonakshi sinha

हाल ही में इंस्टाग्राम से जहीर ने सोनाक्षी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी. जहीर ने दो वीडियो और एक तस्वीर साझा की थी. पहले वीडियो में आप देख सकते है कि सोनाक्षी कुछ खाती हुई नजर आ रही हैं. वे हंस रही हैं और जहीर उनके सिर पर लगी टोपी को बार-बार उठा रहे हैं. इस वीडियो में जहीर और सोनाक्षी दोनों नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)


वहीं दूसरे वीडियो में भी सोनाक्षी काफी मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. उनकी हंसी का कोई ठिकाना ही नहीं है. वे नीचे मुंह करके जोर-जोर से हंस रही हैं. वीडियो में आप देख सकते है कि दोनों फ्लाइट के अंदर बैठे हुए हैं. इन दोनों ही वीडियो को कपल के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

वहीं इन वीडियो को साझा करने के बाद जहीर ने अपनी और सोनाक्षी की एक तस्वीर साझा की थी और कैप्शन में लिखा था कि, ”जन्मदिन की शुभकामनाएं सोनाज. मुझे मारने के लिए धन्यवाद. आई लव यू. यहाँ बहुत अधिक भोजन, उड़ानें, प्यार और हंसी है”. जहीर के इस पोस्ट के बाद दोनों का रिश्ता सबके सामने आ गया.

sonakshi sinha

अब इसके बाद सोनाक्षी और जहीर की शादी की खबरें खूब जोर पकड़ रही है. हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”क्यों हाथ धोकर मेरी शादी करवाना चाहते हो. शादी की खबरों पर सोनाक्षी का रिएक्शन फैंस को काफी मजेदार लग रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- प्रपोजल, रोका, मेहंदी, संगीत सब फिक्स कर ही लिया है, तो प्लीज मुझे भी बता दो”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


वीडियो में अभिनेत्री ‘अच्छा लगता है मुझे, बहुत मजा आता है’ डायलॉग पर लिपसिंक कर रही हैं. खास बात यह है कि सोनाक्षी के इस वीडियो पर जहीर ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कुछ लिखा तो नहीं है हालाँकि ढेर सारे हंसने वाले इमोजी कमेंट किए है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘बहुत ही क्यूट सोना. मजेदार”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button