बॉलीवुड

काजल अग्रवाल की बहन है उन से भी ज़्यादा खूबसूरत, तसवीरें देख कर आप हो जाएंगे दीवाने

इन दिनों भारत में बॉलीवुड फिल्मों के क्रेज़ यूथ में बढ़ता जा रहा है. एक सर्वे के दौरान 80 फीसदी युवायों ने साउथ इंडियन फिल्मों को बॉलीवुड के मुकाबले बेहतर बताया. इसके पीछे सबका अलग अलग नजरिया था. मगर एक बात इन सब में कॉमन थी और वह यह कि साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस सबसे बेहतरीन होती हैं और साथ ही इन मूवीज की स्टोरी सबसे यूनीक होती है. बहरहाल, यह बात थी साउथ इंडस्ट्री की. मगर आज हम आपको इस इंडस्ट्री से जुडी एक ऐसी शख्सियत से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायद आप पहले से वाकिफ नहीं होंगे.

आपने यूँ तो कईं साउथ फिल्में देखी होंगी. मगर आज हम आपको जिस अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं, वह साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कईं फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इन फिल्मों में से “स्पेशल 26” फिल्म को भूल पाना आसान नहीं है. खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ स्क्स्रीन साझा कर चुकी काजल अग्रवाल साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार हैं. काजल अभी तक कईं बड़े अभिनेतायों के साथ काम कर चुकी हैं. जिनमे से राम चरण, महेश बाबु, रवि तेजा, रणवीर हूड्डा आदि शामिल है.

परन्तु आज हम बात काजल नहीं बल्कि उनकी बहन की कर रहे हैं. 2004 से फिल्म “क्यों हो गया ना?” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली काजल अग्रवाल की एक छोटी बहन भी हैं. आपको हम बता दें कि काजल की इस चहेती बहन का नाम निशा अग्रवाल है. निशा काजल से 4 साल छोटी हैं लेकिन काजल की तरह ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अगर आपसे सवाल पुछा जाए कि दोनों बहनों में से कौन सी बहन ज्यादा खूबसूरत है तो शायद आपकी बोलती भी बंद हो जाएगी.

दरअसल, ख़ूबसूरती में काजल और निशा दोनों ही अव्वल हैं और बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं. गौरतलब है कि छोटी बहन होने के बावजूद भी निशा शादीशुदा हैं. निशा की शादी 28 दिसंबर, 2013 को मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन करन वलेचा से हुई थी. लुक की बात करें तो दिखने में वह किसी फेमस अभिनेत्री से कम नहीं लगती. अधिकतर लोग काजल की बहन को सबसे बोल्ड एंड हॉट गर्ल के नाम से जानते हैं. काजल अग्रवाल की तरह ही उनकी छोटी बहन भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अभी तक निशा ने अपने फ़िल्मी करियर में तमिल, तेलुगु, मलयालम आदि फिल्मों में काम किया है.

निशा ने 2010 में तेलुगु फिल्म ‘Yemaindi Ee Vela’ से डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. इसके बाद निशा ने 2011 में एक और फिल्म ‘सोलो’ में काम किया. काफी कम फिल्मों में काम करने के बावजूद भी निशा को हम एक सफल अभिनेत्री मान सकते हैं. हालांकि काजल के मुकाबले निशा को बहुत कम लोग ही जानते हैं. निशा ने 2012 में फिल्म ‘इष्टम’ से तमिल में डेब्यू किया,

लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्मों में कुछ खास कामयाबी नहीं मिली तो निशा ने दिसंबर, 2013 में घर बसा लिया. निशा ने आखिरी बार चार साल पहले एक मलयालम फिल्म “कजिन्स” में काम किया था.

इस फिल्म के बाद निशा ने फिल्मों की दुनिया से सन्यास ले लिया. इन दिनों वह अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट तसवीरें शेयर करती रहती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button