बॉलीवुड

आलिया का नाम लेकर लंदन के रेस्त्रां में घुस रहे थे करण और सारा, नहीं मिली एंट्री, देखें Video

हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर इन दिनों लंदन में हैं. वहीं उनके साथ बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान भी लंदन में ही हैं. दोनों कलाकारों ने अपने काम से ब्रेक लें रखा है और दोनों भारत से दूर लंदन में छुट्टियों का मजा लें रहे हैं.

karan johar and sara ali khan

हाल ही में सोशल मीडिया पर करण और सारा का लंदन से एक वीडियो सामने आया है जिसमें करण जौहर नजर आ रहे हैं और सारा की आवाज सुनाई दे रही है. दोनों आलिया भट्ट का नाम लेकर लंदन में एक रेस्त्रां में प्रवेश करना चाहते थे लेकिन दोनों को रेस्त्रां में प्रवेश नहीं दिया गया.

karan johar and sara ali khan

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो काफी मजेदार है. इस वीडियो में सारा कैमरे के पीछे हंसती हुई भी नजर आ रही है. सारा और करण का यह वीडियो एक इंस्टाग्राम पेज से साझा किया गया है. वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते है कि करण एक रेस्त्रां के दरवाजे पर खड़े होते हैं. तब ही उनके पास एक शख्स आता है.

करण जौहर उस शख्स से कहते है कि, “क्या आलिया भट्ट के नाम से कोई टेबल बुक है?” रेस्त्रां के स्टाफ का सदस्य उनसे कहता है कि, ‘फिलहाल कोई बुकिंग नहीं’ है. आगे करण ने फिर उससे पूछा कि “कोई बुकिंग नहीं? उसके नाम पर चार लोगों के लिए नहीं?”


इसके बाद करण कैमरा की ओर देखकर हंसने लगते हैं. वहीं कैमरे के पीछे से सारा अली खान करण को कहती है कि कई बार ऐसा हो जाता है कि आपकी बुकिंग होने के बावजूद रेस्त्रां के बाहर वेट करना पड़ता है. फिर दोनों कलाकार हंसने लगते है. सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

द्वारा साझा किए गए वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, “जब करण जौहर और मुझे रिजर्वेशन-कम और भूखे छोड़ दिया गया, तो कुछ केएफसी था”. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”क्या फायदा जब विदेश जाकर भूखे ही रहना है तो अपने देश में ही घूम लो”. एक यूजर ने लिखा कि, ”तो क्या! यह कोई बड़ी बात नहीं है…”. एक अन्य ने कमेंट में लिखा कि, ”वह शख्स शायद उन्हें भारतीय सेलिब्रिटी के तौर पर भी नहीं जानता होगा!

लंदन में आलिया से मिले करण…


बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था. वे कई दिनों से लंदन में है. हाल ही में करण ने लंदन में आलिया से भी मुलाकात की. एक तस्वीर में करण आलिया और अन्य लोगों के साथ नजर आ रहे हैं.

‘कॉफी विद करण 7’ ला रहे हैं करण…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


करण के वर्कफ़्रंट की बात करें तो 7 जुलाई से करण का टॉक शो ‘कॉफी विद करण 7’ शुरू होने जा रहा है. यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगा. इस बार भी बॉलीवुड के कई सेलेब्स करण के शो में शिरकत करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button