बॉलीवुड

किसी एक्टर से शादी न कर अरबपतियों की दुल्हन बनी ये एक्ट्रेस, रानी-शिल्पा सहित कई बड़े नाम शामिल

जब भी बॉलीवुड में किसी कलाकार की शादी होती है तो उसकी काफी चर्चा होती है. बॉलीवुड में तो शादी की चर्चा होती ही है वहीं शादी की चर्चा फैंस के बीच भी होती है. कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसी है जिन्होंने अभिनेताओं से शादी की है वहीं कई एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन से शादी की है.

बॉलीवुड की एक दो नहीं बल्कि कई अदाकारा ऐसी है जिन्होंने बेहद अमीर शख्स को अपना हमसफर चुना है. कमाई और रईसी के मामले में वे अपने पतियों से काफी पीछे है. वहीं वे उम्र में भी अपने पति से काफी छोटी हैं. आइए आज हिंदी सिनेमा की कुछ ऐसी ही हसीनाओं के बारे में जानते हैं.

रानी मुखर्जी…

rani mukerji

44 साल की रानी मुखर्जी की शादी साल 2014 में 51 वर्षीय मशहूर फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा से हुई थी. बता दें कि रानी के पति आदित्य चोपड़ा कई हजार करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं.

जूही चावला…

juhi chawla

अपनी चुलबुली अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी. जय एक बड़े बिजनेसमैन हैं और वे मेहता ग्रुप के मालिक हैं. बता दें कि 54 साल की जूही अपने पति जय से 7 साल छोटी हैं.

असिन…

asin

दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी असिन ने साल 2016 में बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी की की थी. बता दें कि राहुल माक्रोमैक्स और कुछ अन्य कंपनियों के मालिक हैं. राहुल के पास अरबों रुपये की संपत्ति हैं.

श्रीदेवी…

बॉलीवुड की दिग्गज और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी ने साल 1996 में खुद से उम्र में आठ साल बड़े मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूरसे शादी की थी. बोनी बॉलीवुड के नामी और अमीर फिल्ममेकर्स में शामिल है.

सोनम कपूर…

sonam kapoor

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने साल 2018 में अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी की थी. बता दें कि सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा करीब 3000 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. आनंद आहूजा बिजनेस की दुनिया में जाना-माना नाम है.

शिल्पा शेट्टी…

हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा शिल्पा शेट्टी का दिल भी बिजनेसमैन पर ही आया था. शिल्पा ने कुछ सालों तक तलाकशुदा बिजनेमैन राज कुंद्रा को डेट किया था. इसके बाद दोनों ने साल 2009 में शानदार अंदाजा में ब्याह रचा लिया था. शिल्पा के पति राज हजारों करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं.

टीना मुनीम…

tina munim

टीना मुनीम 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री थीं. उन्होंने अंबानी परिवार के छोटे बने अनिल अंबानी से साल 1991 में शादी की थी और बॉलीवुड छोड़ दिया था. वहीं अनिल अंबानी का परिचय देने की कोई आवश्यकता नहीं है.

विद्या बालन…

साल 2012 में विद्या की शादी फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से हुई थी. सिद्धार्थ अपनी पत्नी विद्या से बेहद अमीर है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button