बॉलीवुड

अक्षय कुमार के साथ मिलकर जल्द ही ‘गुड न्यूज’ देंगी तैमूर की मम्मी, सैफ को भी हैरानी

भारतीय सिनेमा में हर साल करीब हजारों फिल्में बनती हैं और इनमें एक से बढ़कर एक फिल्में होती है जो रिलीज की जाती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा बॉलीवुड की बातें की जाती हैं और इसमें काम करने वाले सितारे भी अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीतने में सफल हो जाते हैं. आज हम बात अक्षय कुमार और करीना कपूर की करने जा रहे हैं, जिन्हें आपने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करते देखा होगा. कई सालों के बाद अब ये नई फिल्म में नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार के साथ मिलकर जल्द ही ‘गुड न्यूज’ देंगी तैमूर की मम्मी, इस खबर से बॉलीवुड और उनकी जोड़ी को पसंद करने वालों के लिए आ रही है गुड न्यूज. फिल्म का नाम भी बहुत सोच समझकर रखा गया है, है ना ?

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों में आ रहे हैं. उनकी फिल्में अब बजट से दो गुना कमा रही हैं. बॉलीवुड की एक ऑफिशियल वेबसाइट की खबर के मुताबिक अक्षय कुमार और करीना कपूर कई सालों के बाद एक साथ लीड स्टार के तौर पर काम किया है. एक बार फिर करीना कपूर खान के साथ फिल्म गुड न्यूज में अक्षय साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म को फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और इस फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता करने वाले हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी है जो बच्चा पैदा करना चाहता है लेकिन उसे बहुत सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है मगर इसका हल निकलने का नाम ही नहीं लेता. क्योंकि इस कपल को नॉर्मल तरीके से संतान नहीं प्राप्त हो पाती. अक्षय कुमार और करीना कपूर की कपल के तौर पर ये 5वीं फिल्म होगी. ये फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ सकती है, फिलहाल इस आने वाली इस फिल्म का नाम ‘गुड न्यूज’ रखा गया है.

ऐसा बताया जा रहा है कि ये एक फैमिली ड्रामा कॉमिडी फिल्म होगी, जिसमें दलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे. आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार और करीना कपूर लगभग 9 साल पहले ‘कमबख्त इश्क’ में लीड रोल के तौर पर एक साथ नजर आए थे. पिछले काफी समय से अक्षय-करीना की जोड़ी को पसंद करने वाले उनके फैंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. तो लीजिए आपके फेवरेट स्टार आपके लिए अब ‘गुड न्यूज’ लेकर आ रहे हैं. कई समय से इस फिल्म के लिए बात चल रही थी लेकिन अब ये फाइनली साथ नजर आएंगे.

अक्षय कूमार और करीना कपूर ने साथ में लगभग 11 फिल्मों में काम किया जिसमें से ज्यादातर में वे कपल के तौर पर ही नजर आए. इन्होंने एतराज, टशन, कम्बख्त इश्क, तलाश, दोस्ती, गब्बर इज बैक, अजनबी और बेवफा जैसी सफल फिल्मों में साथ काम किया है. जिसमें से सबसे ज्यादा फिल्म एतराज पसंद की जाती है. अक्षय और करीना की कैमिस्ट्री बेहद अलग है जो लोगों को सच्ची लगती है और उन्हें लुभाती भी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button