मनोरंजन

8 साल तक किसी शादी में नहीं जा पाई थी साक्षी तंवर, सालों बाद अभिनेत्री का छलका दर्द

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा साक्षी तंवर अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है और उन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियल में काम किया है। बता दे साक्षी तंवर ने सीरियल ‘कहानी घर घर’ की में काम किया था जिसमें उन्होंने पार्वती का किरदार निभाया था और इस किरदार से उन्हें जबर्दस्त सफलता हासिल हुई थी।

इतना ही नहीं बल्कि उस दौर में साक्षी तंवर के इस किरदार को दर्शकों ने इतना पसंद किया था कि, हर किसी को पर्वती जैसी ही बहू चाहिए थी। अब हाल ही में साक्षी तंवर ने बताया कि, वह करीब 8 साल तक किसी शादी में नहीं गई।

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान साक्षी तंवर ने कहा कि, “जैसा टीवी आपको पॉलिश करता है वैसा आपको कोई नहीं करता। ये आपके काम को डेली पॉलिश करता है। लेकिन इन सबसे मैंने जो सीखा वो ये कि काम को साथ रखते हुए इन सबके बीच बैलेंस होना बहुत ज़रूरी है।

ये वक्त था जब मेरे लिए काम सब कुछ था। जब मैं कहानी घर-घर की शूटिंग कर रही थी, तब वो इकलौती ऐसी चीज़ थी जो मैंने 8 साल तक लगातार की। उस दौरान मैंने कोई शादी अटेंड नहीं की, कुछ नहीं, मेरे पास वक्त नहीं होता था।”

sakshi tanwar

इसके अलावा अभिनेत्री ने कहा कि, “तो अब ये महसूस करती हूं कि…मैं उस फेज़ में हूं जहां काम बहुत ज़रूरी है, लेकिन ये सिर्फ जिंदगी का एक हिस्सा है। अब मैं वो काम करने की कोशिश करती हूं जो मेरी जिंदगी में आराम से फिट बैठता है। जहां मैं अपने परिवार और बेटी के साथ वक्त बिता सकूं। मैं उसके स्कूल जाना चाहती हूं। मैं उसे पिकअप और ड्रॉप करना चाहती हूं। मुझे लगता है कोविड ने आपको बहुत कुछ सिखाया है।”

sakshi tanwar

फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं एक्ट्रेस

बता दें, साक्षी तंवर हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘माई’ में दिखाई दी थी। इसमें उन्होंने एक मां का किरदार निभाया जिसे काफी पसंद किया गया, वहीं फैंस उनकी एक्टिंग के कायल हो गए।

sakshi tanwar

टीवी इंडस्ट्री के अलावा साक्षी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान के साथ काम किया है। वर्तमान में साक्षी तंवर ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना रही है।

अब तक साक्षी ने नहीं रचाई शादी

बता दें, साल 2018 में साक्षी ने एक बेटी को गोद लिया था जिसका नाम ‘दित्या’ रखा गया। साक्षी अक्सर अपनी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। 49 साल की हो चुकी साक्षी का अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। यूं तो साक्षी के पास पैसों की कोई कमी नहीं है लेकिन फिर भी वह शादी को अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा नहीं मानती।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button