इस बुढ़िया के सामने बड़े स्टार्स भी झुकाते हैं सिर, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

कहते हैं इंसान का जब वक्त बदलता है तो देर नहीं लगती और ना ही उसे पता चलता है। सफलता यह नहीं देखती है कि इंसान गरीब है या अमीर बस जिसे सफलता मिलनी होती है वह रातों रात सफलता पा लेता है, और एक चमकते सितारे की तरह आसमान पर छा जाता है। जी हां आज हम आपको एक ऐसी औरत के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद बुजुर्ग है लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है , भले ही चेहरे पर चमक ना हो पर उनकी किस्मत बेहद चमकदार है. शायद  इसलिए आज बॉलीवुड स्टार उनके यहां जा कर जमीन पर बैठकर चाय का मजा लेते हैं। जी हाँ, बहुत से बॉलीवुड स्टार्स को उनकी चाय बेहद पसंद है इसलिए उनके पास जाकर चाय पिया करते हैं तो आइए जानते हैं आखिर यह बजुर्ग महिला कौन है और इसकी चाय इतनी मशहूर क्यूँ हैं-

चाय का कमाल तो आप देख ही चुके हैं बात करें हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की तो ऐसा कहा जाता है कहां किया जाता है शायद सच ही है कि वह पहले चाय बनाया करते थे और सबको चाय पिया करते थे लेकिन आज उनकी किस्मत ऐसी चमकी कि वह आज भारत देश के प्रधानमंत्री बन कर बैठे है। आज नरेंद्र मोदी जी ने अपनी पहचान देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस कदर बना ली है कि लोग उनके नाम से ही उनके काम को पहचानते हैं।

लेकिन आज हम श्री नरेंद्र मोदी जी के बारे में बात नहीं कर रहे हैं मुद्दा तो चाय का है चाय से इंसान कितना मशहूर हो सकता है वह इस बुजुर्ग महिला की चमक देखकर आप जान सकते हैं। जिस बुजुर्ग महिला को आप इन तस्वीरों में देख रहे हैं यह कोई मामूली महिला नहीं है बल्कि एक ऐसी महिला है जिसके यहां पर बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज आकर जमीन पर बैठकर चाय का लुफ्त उठाते हैं। जी हां आप भी यह सुनकर हैरान तो हो गए होंगे लेकिन यह सच है।

दरअसल जिस महिला को आप देख रहे हैं इस महिला की पिक्चर शेखर कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी और इस महिला की तस्वीर देखकर सभी सेलेब्रिटीज ने जानना चाहा कि आखिर यह महिला है कौन जहां पर बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स जा कर जमीन पर बैठ कर चाय पीते हैं जबकि इस बुजुर्ग महिला के पास तो इतने पैसे भी नहीं हैं जितने दूसरे चाय वालों के पास होंगे। एक टूटी फूटी झोपड़ी में रहने वाली यह महिला चाय बनाने का काम करती है और सब को चाय पिलाते हैं।

दरअसल कुछ वर्षों पूर्व इस बुजुर्ग महिला के पति का देहांत हो गया था जिसके बाद घर को चलाने के लिए इन्होंने अपनी झोपड़ी के बाहर ही छोटी सी जगह में चाय बनाने का काम शुरू कर दिया। एक बार जब जैकी श्रॉफ वहां से गुजर रहे थे तब उन्होंने उस बुजुर्ग महिला के हाथ की चाय पी वह भी जमीन पर बैठकर, उसके बाद से वह उनकी चाय के इस कदर कायल हो गए. फिलहाल इस महिला की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ चुकी हैं कि बड़े बड़े स्टार्स भी इनके आगे पानी भरते हैं।

Kirti Kalra

मैं 3 साल से खबरे प्रकाशित कर रही हूँ अलग अलग वेबसाइट पर. अब मुझे हिन्दू बुलेटिन पर लिखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है , मेरी आशा है आप सब मेरे लिखे हुई खबरों से संतुस्ट होंगे, धन्यवाद

Leave a Reply