बॉलीवुड

पठान का दोस्ताना: जॉन को देख बेकाबू हुए शाहरुख, सरेआम किया Kiss, देखती रह गई दीपिका – Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) इस समय बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। फिल्म ने महज 5 दिन में 542 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है। वहीं इंडिया में 335 करोड़ रुपए कमाए हैं। यह बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है जिसने फर्स्ट डे ही वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म ने कमाई के मामले में बाहुबली और केजीएफ जैसी हिट फिल्मों की भी छुट्टी कर दी।

शाहरुख ने किया जॉन को Kiss

शाहरुख ने फिल्म को लेकर कोई प्रमोशन नहीं किया था। उन्होंने बस ट्विटर पर #ASKSRK सेशन रखकर ही फैंस को आकर्षित किया था। लेकिन अब फिल्म की सक्सेस के बाद वह पहली बार मीडिया के सामने रूबरू हुए। इस दौरान उनके साथ को-स्टार्स दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी दिखाई दिए। इस दौरान शाहरुख को जॉन पर इतना प्यार आया कि उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने जॉन को Kiss कर दिया।

हुआ ये कि जॉन मीडिया के कुछ सवालों के जवाब दे रहे थे। तभी शाहरुख अपनी सीट से उठ गए। उन्होंने जॉन के गालों को प्यार से चूम लिया। किंग खान की ये हरकत देख जॉन शर्म से लाल पड़ गए। वहीं दीपिका आश्चर्यभरी निगाहों से शाहरुख को देखती रह गई। वैसे बता दें कि खुद दीपिका ने भी मीडिया को पोज देते समय शाहरुख को Kiss किया था। जॉन को चूमने के बाद शाहरुख बोले कि मैंने दीपिका को तो हमेशा किस करता रहता हूं। जॉन को पहली बार किया।

SRK का दोस्ताना देख लोगों ने लिए मजे

शाहरुख और जॉन का यह दोस्ताना देखकर लोग भी मजे लेने लगे। एक यूजर ने कहा “SRK गौरी भाभी का खौफ तो रखू।” दूसरे ने कहा “आज शाहरुख मन्नत में नहीं सोएंगे। गौरी भाभी उन्हें धक्के मारकर निकाल देगी।” एक और कहने लगा “करण जौहर को दोस्ताना 2 में जॉन और शाहरुख को लेना चाहिए।” फिर एक कमेंट आता है “लगता है अब शाहरुख को हीरोइनों में दिलचस्पी नहीं रही।” बस ऐसे ही लोग मजे लेने लगे।

यहां देखें जॉन को चूमते शाहरुख

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

यहां देखें शाहरुख को चूमती दीपिका

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

वैसे बता दें कि इस इवेंट के बाद शाहरुख ने जॉन की तारीफ भी की थी। उन्होंने कहा था कि वह काफी लंबे समय से जॉन के साथ काम करना चाहते थे। बताते चलें कि फिल्म में जॉन विलेन बने हैं। दर्शकों को शाहरुख के साथ-साथ उनका भी काम पसंद आ रहा है। बल्कि कुछ तो ये भी कह रहे हैं कि जॉन स्क्रीन पर शाहरुख से ज्यादा दमदार दिखे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button