बॉलीवुड

कुछ यूं शुरू हुई थी परिणीति-राघव की प्रेम कहानी, पहली नजर में हुआ इश्क, रिश्ते को हुए 6 महीने

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और ‘आम आदमी पार्टी’ के नेता राघव चड्ढा पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने अफेयर के कारण चर्चा में है। हाल ही में दोनों को डिनर डेट पर देखा गया था जिसके बाद लगातार इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं बल्कि ‘आप’ के ही एक नेता ने दोनों के रिश्ते को कंफर्म कर दिया है। वहीं मशहूर एक्टर और सिंगर हार्डी संधू ने भी इनके रिश्ते पर कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद यह कंफर्म हो चुका है कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हालांकि ये कोई भी नहीं जानता है कि आखिर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई? ऐसे में फैंस जानने के लिए काफी उत्सुक है कि आखिर इन का रिश्ता कैसे और कहां से शुरू हुआ? तो आइए जानते हैं इन दोनों की प्रेम कहानी के बारे में….

यहां हुई थी पहली मुलाकात
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की पहली मुलाकात पंजाब में हुई थी। कहा जा रहा है कि यहां पर एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग करने पहुंची थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा करीब 6 महीने से एक दूसरे के साथ है और अब जल्द ही शादी भी रचा सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा और राघव की मुलाकात फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ की शूटिंग के दौरान हुई थी।

parineeti and raghav

parineeti chopra

दरअसल हाल ही में हार्डी संधू ने अपने बयान में कहा था कि, “फिल्म कोड नेम तिरंगा की शूटिंग के वक्त परिणीति मुझसे शादी को लेकर चर्चा करती थीं। वो कहती कि मैं तभी शादी करूंगी जब लगेगा कि मुझे सही लड़का मिल गया है।” इसके अलावा ‘आप’ के सांसद संजीव अरोड़ा ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से कपल को बधाई दी थी। इसके अलावा कहा जा रहा है कि, परिणीति और राघव के दोनों परिवार में बातचीत हो चुकी है। हो सकता है ये दोनों जल्द ही सगाई कर ले।

parineeti chopra

यूके में एक साथ की पढाई
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा काफी लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। कहा जा रहा है कि, इन दोनों ने यूके में एक साथ पढ़ाई की थी। जहां परिणीति चोपड़ा मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में पढ़ाई कर रही थी जबकि राघव राघव चड्ढा लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स की पढाई कर रहे थे।

parineeti and raghav

यह दोनों जनवरी में लंदन में हुए यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर अवार्ड में भी शामिल हुए थे। अब इन दिनों लगातार दोनों की शादी की चर्चाएं चल रही है। हालांकि अभी तक ना तो परिणीति की तरफ से इस पर कोई बयान सामने आया है और ना ही राघव चड्ढा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। वहीं जब राघव से इस पर सवाल किया गया तो राघव चड्ढा ने कहा कि, “उनसे राजनीति के सवाल करिए ना कि परिणीति के।” यदि राघव और परिणीति के अफेयर की बात सच निकलती है तो जल्द ही इनके यहां शहनाई बज सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button