बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर नो मेकअप लुक में नजर आई शाहरुख़ खान की बेटी, किलर स्माइल ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन चर्चा में रहती है। सुहाना खान कभी सोशल मीडिया पर पार्टी की तस्वीरें साझा करती है तो कभी उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब हाल ही में सुहाना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पर वह नो मेकअप लुक में नजर आई और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई।

suhana khan

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुहाना खान का Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुहाना खान ग्रे कलर की टॉप पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान क्रॉप टॉप और ट्राउजर पहने सुहाना बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थी। जैसे ही पैपराजी ने सुहाना खान को देखा तो उनकी तरफ तस्वीरें लेने के लिए काफी एक्साइटेड दिखे।

suhana khan

इस दौरान सुहाना खान ने भी एक से बढ़कर एक पोज दिए। वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सुहाना बेहद ही गॉर्जियस लग रही है। उन्हें देखकर ना सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके दीवाने हो बैठे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुहाना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और फैंस भी कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कोई उन्हें सेक्सी, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल बता रहा है तो कोई उन्हें हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार जता रहा है। इस दौरान सुहाना खान की किलर स्माइल ने हर किसी का दिल जीत लिया।

aliya chibba

हाल ही में सुहाना को अपने पापा शाहरुख़ खान की फिल्म पठान की स्क्रीनिंग के दौरान देखा गया था, जहां भी वह काफी स्टाइलिश लुक में नजर आई थी। इस दौरान उनके साथ भाई आर्यन खान भी नजर आए थे।

इस फिल्म से होगा सुहाना खान का डेब्यू

बता दें, सुहाना खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार है। वह जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। बता दे इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त आनंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

suhana khan

उनकी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। बता दें सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है।

suhana khan

बात की जाए शाहरुख़ खान की फिल्म पठान के बारे में तो ये 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्रहाम मुख्य किरदार में नजर आएँगे। इस फिल्म के अलावा शाहरुख़ खान के पास फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ भी है। जवान में वह पॉपुलर साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ नजर आएंगे जबकि डंकी में उनके साथ तापसी पन्नू मुख्य किरदार में होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button