बॉलीवुड

शहनाज गिल के शो पर पहुंचे सुनील शेट्टी, कहा- रोकना है तो ठोकना पड़ेगा, देखें Video

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी फैंस के बीच अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. अपने शानदार अभिनय के साथ ही वे अपनी गजब की फिटनेस से भी फैंस का दिल जीत लिया करते हैं. इन दिनों 61 वर्षीय सुनील शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं.

सुनील शेट्टी की आगामी फिल्म का नाम ‘हंटर’ है. इस फिल्म से सुनील और उनके फैंस को काफी उम्मीदें है. शानदार अंदाज में इस फिल्म का प्रमोशन अभिनेता कर रहे हैं. हाल ही में वे बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और बॉलीवुड अदाकारा शहनाज गिल के टॉक शो में पहुंचे थे.

सुनील शेट्टी को हाल ही में शहनाज गिल के टॉक शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ पर देखा गया. अभिनेता अपनी फिल्म ‘हंटर’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान दोनों के बीच ढेर सारी बातचीत हुई. दोनों कलाकारों की इस दौरान शानदार बॉन्डिंग नजर आई.

शहनाज ने अपने शो के सेट से सुनील शेट्टी के साथ कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की. उन्होंने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ”हमेशा के लिए युवा और ऊर्जावान @suniel.shetty अन्ना के साथ! मेरे विनम्र शो की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद. हमेशा के लिए आभारी”.

शहनाज की पोस्ट पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”शहनाज का अप्रत्याशित सरप्राइज सबसे अच्छा है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”यह लड़की पूरी दुनिया की सफलता की खुशी की हकदार है. वह हर जगह शासन कर रही है”. एक ने लिखा कि, ”जी हां #शहनाजगिल अब बॉलीवुड का नया चेहरा हैं. अधिक सफलता उसके रास्ते पर है”. एक अन्य ने कमेंट किया कि, ”ओह माय गॉड. सना के साथ सुनील सर. इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते”.

इन तस्वीरों के अलावा सुनील शेट्टी और शहनाज का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें सुनील अपनी आगामी फिल्म का डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”रोकना है तो ठोकना पड़ेगा”. सुनील शेट्टी और शहनाज़ गिल को हमारी टीम ने देखा. वे अद्भुत दिखे और टीम के साथ बातचीत की”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें कि सुनील की फिल्म ‘हंटर’ 22 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सुनील के साथ अहम रोल में पलक तिवारी, जगपति बाबू भी अहम रोल में देखने को मिलेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button