बॉलीवुड

ये हैं सनी लियोनी की जिंदगी के 5 सबसे गंदे विवाद, किये तेह एक से बढ़कर एक काण्ड

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही है।

sunny leone

वहीं सोशल मीडिया पर सनी लियोन की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। बता दें, सनी लियोन का नाम कई बार विवादों में भी आ चुका है। आज सनी लियोन अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में आपको बताने जा रहे उनके जीवन से जुड़े कुछ ऐसे विवाद जिनके कारण वह काफी चर्चा में रही थी।

कमाल खान के साथ झगड़ा कर बैठी थी सनी लियोन

बता दें, सनी लियोन का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब वह फिल्म समीक्षक कमाल आर खान से झगड़ा कर बैठी थी। दरअसल, कमाल खान ने ट्विटर पर सनी लियोन को एक वायरल ट्वीट के लिए कहा था कि, “ये लो… सनी लियोन कहती हैं- रेप कोई

sunny leone

अपराध नहीं है, यह सिर्फ एक सरप्राइज सेक्स है।” इस मामले में सनी लियोन का कहना था कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था और इस तरह की पोस्ट उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी।

सेलिना जेटली से हुआ था सनी लियोन का विवाद

कहा जाता है कि सनी लियोन जब भारत आई थी तो उन्हें कोई भी अपार्टमेंट खरीदने की इजाजत नहीं दे रहा था। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सेलीना जेटली ने सनी लियोन का साथ दिया था और उन्होंने करीब 2 साल तक मुंबई में अपना घर सनी लियोन को किराए पर दिया था। इसके बाद साल 2015 में सेलिना जेटली ने सनी को अपने घर से बाहर कर दिया था और इसके पीछे का कारण बताया जाता है कि सनी लियोनी ने उनके घर की स्थिति बहुत ही खराब कर दी थी।

कपिल शर्मा शो को लेकर फिर विवाद में आई थी सनी लियोन

sunny leone

कहा जाता है कि साल 2013 में सनी लियोन को द कपिल शर्मा शो में प्रमोशन के लिए इंकार कर दिया गया था। कहा जाता है कि कपिल ने उनके साथ शूटिंग के लिए मना कर दिया था। हालांकि साल 2014 में सनी लियोन ने अपनी फिल्म रागिनी- MMS 2 का प्रमोशन कपिल शर्मा के शो में ही किया था।

कंडोम एड को लेकर फंसी थी सनी लियोन

गौरतलब है कि सनी लियोन कई विज्ञापन में नजर आ चुकी है। ऐसे में उन्होंने एक बार कंडोम का भी विज्ञापन किया था लेकिन वह अपने इस विज्ञापन के कारण काफी मुसीबत में फंस गई थी।

दरअसल साल 2018 में नवरात्रि के मौके पर सनी लियोनी के कंडोम एड के होर्डिंग लगाए गए थे जिससे लोग काफी नाराज हो गए थे और कई लोगों ने गुजरात में बवाल कर दिया था। इतना ही नहीं बल्कि नवरात्रि के त्यौहार के दौरान कंडोम का विज्ञापन करने से सनी लियोनी पर शिकायत दर्ज कर दी गई थी।

मधुबन गाने को लेकर भी फंस चुकी हैं सनी लियोन

sunny leone

बता दें, साल 2021 में सनी लियोन का गाना ‘मधुबन’ रिलीज हुआ था जिसको लेकर भी काफी बवाल हुआ था। दरअसल इस गाने के बोल राधा रानी पर आधारित थे जिसके चलते लोगों ने इस पर आपत्ति जताई थी।

इतना ही नहीं बल्कि मथुरा के पुजारियों से लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा तक ने इस गाने का विरोध किया था और पंडितों का कहना था कि मधुबन गीत पर सनी के अश्लील डांस से धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। इसके बाद इस गाने के बोल बदलने के निर्देश दिए गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button